दो अलग-अलग सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत

ट्रक पलटा, बोलोरो ने बाइक को मारी टक्कर

By: Gulal Verma

Published: 17 Mar 2021, 04:47 PM IST

फिंगेश्वर। सरगी नाला के समीप अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से चालक की मौत हो गई। वहीं, संदीप पेट्रोल पंप के पास बोलोरो की चपेट में आने बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर दोनों मामलों की विवेचना कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर से महज 3 किलोमीटर दूर सरगी नाला के समीप हुई सडक़ दुर्घटना में पुष्पेंद्र श्रीवास (38) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक देर रात तकरीबन 12 बजे राजिम से सेन समाज की वार्षिक बैठक में उपस्थित होने उपरांत चारपहिया वाहन से अपने गृह ग्राम फिंगेश्वर आ रहा था। राजिम- फिंगेश्वर प्रमुख मार्ग सरगी नाला के पास तेजगति चारपहिया वाहन इको (क्रमांक सीजी 04 एलक्यू 5614। अनियंत्रित होकर सागौन के झाड़ से टकराकर प्रमुख मार्ग पर पलट गया। हादसे में वाहन चालक पुष्पेंद्र श्रीवास की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई। वहीं, वाहन के परखच्चे उड़ गए।
वही, दूसरी घटना में देर शाम तकरीबन 7.30 बजे संदीप पेट्रोल पंप के पास प्रमुख मार्ग पर हुई। बाइक सवार हरिश्चंद्र यादव (45) सिररीखुर्द की बोलोरो वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक फिंगेश्वर में 15 मार्च को आयोजित यादव समाज के वार्षिक अधिवेशन में सम्मलित होने आया था। देर शाम सामाजिक बैठक में उपस्थिति दर्ज कर अपने साथी जीवन लाल यादव बारुला व गणेश राम यादव सिररीखुर्द के साथ अपने दोपहिया होन्डा साइन क्रमांक सीजी वीसी 4604 पर अपने ग्राम जा रहा था। इसी दरमियान विपरीत दिशा से तेज गति आ रहा बोलोरो वाहन क्रमांक सीजी 04 एमएल 9745 की चपेट में आने से हरिश्चंद्र यादव की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इन दोनों मामले पर फिंगेश्वर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned