scriptकोरोना से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत | cg news | Patrika News

कोरोना से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत

locationरायपुरPublished: Apr 11, 2021 04:16:24 pm

Submitted by:

Gulal Verma

सप्ताहभर में दूसरी बड़ी कांग्रेस नेता की मौत, जिला कांग्रेस के कुनबे में गहरा शोक

कोरोना से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत

कोरोना से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत

गरियाबाद। छुरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत भी कोरोना की वजह से शनिवार को हो गई। इससे पहले जिला कांग्रेस कमेटी महिला अध्यक्ष ममता राठौर की जिला अस्पताल गरियाबंद में मौत हो गई है। जिले के कांग्रेस कमेटी के कुनबे में बीते सप्ताहभर में दो बड़े जिले के पदाधिकारियों की कोरोना से मौत हो जाने से जिला कांग्रेस कमेटी मेंं शोक की लहर है। ऐसे में कोरोना संकट इतना भयानक रूप ले चुका है, इसका अंदाजा आज भी नहीं है। यही वजह है कि जिले में एक बार फिर पूर्ण लॉकडाउन की मांग उठ रही है और जिला प्रशासन है कि दुकान को सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक खोलने की अनुमति देकर चुप बैठे हैं।
बता दें कि आज से पांच रोज पहले जिला कांग्रेस कमेटी महिला अध्यक्ष ममता राठौर की असम दौरा से आने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई थी और उसको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसे जिला अस्पताल गरियाबंद में भर्ती किया गया था और कुछ देर में उसकी मौत हो गई है। इसी तरह छुरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत भी कोरोना की वजह से हुई है। इसे भी सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और 9 अप्रैल को गरियाबंद स्थित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया था। तडक़े सुबह 10 तारीख को लगभग 4 बजे उसकी मौत होने की खबर आई। इसके बाद से पूरा जिले में और कांग्रेस परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। पूरा सोशल साइट में देखते ही देखते हैं खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई।
इस तरह कांग्रेस कमेटी के 2 बड़े पदाधिकारियों को हफ्तेभर में कोरोना संक्रमण से मौत हो जाना जिले में बढ़ रहे मरीजों की संख्या और गंभीर स्थिति की ओर इशारा कर रही है पर आज भी जिले में आंशिक लॉकडाउन की वजह से रफ्तार में कमी नहीं हुई है। इस खबर से जिस तरह पूरा जिला शोक में डूबा है, साथ ही उसमें विधायक अमितेश शुक्ला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भावसिंह साहू, सचिव जिला कांग्रेस कमेटी गजेंद्र साहू, उपाध्यक्ष गौरव मिश्रा, सभापति बुंदा साहू, सभापति रजनी चौरे, सतीश चौरे, राजू निषाद, जनपद सदस्य नर्मदा चेतन साहू सहित पूरा कांग्रेस परिवार ने शोक व्यक्त कर उनकीआत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो