script

लॉकडाउन के पहले दिन ही असर दिखने लगा, जिले की सीमाएं सील

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2021 04:01:48 pm

Submitted by:

Gulal Verma

बिना कारण घर से निकलने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई

लॉकडाउन के पहले दिन ही असर दिखने लगा, जिले की सीमाएं सील

लॉकडाउन के पहले दिन ही असर दिखने लगा, जिले की सीमाएं सील

राजिम। गरियाबंद जिले में लॉकडाउन का असर साफ देखने को मिल रहा है। लॉकडाउन पर प्रशासन की कड़ी नजर है। पुलिस प्रशासन लगातार पेट्रोलिंग कर रही है। गौरतलब है कि जिला गरियाबंद में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चैन को तोडऩे के लिए 13 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 23 अप्रैल सुबह 6 बजे तक संपूर्ण जिले को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है और धारा 144 लगाई गई है।
कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी निलेश क्षीरसागर ने जारी आदेश में कहा है कि केवल अति आवश्यक सेवा के लिए ही अनुमति लेकर बाहर निकला जा सकता है। वहीं, पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने अपने मातहतों को निर्देशित करते हुए कहा है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाए। जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। नवापारा राजिम के पुल से लेकर देवभोग के खुटगांव तक चेक पोस्ट से निगरानी की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी लॉकडाउन का असर साफ दिख रहा है। वहीं, पुलिस पेट्रोलिंग के माध्यम से भी लगातार निगरानी की जा रही है ।
ज्ञात है कि जिले में लॉकडाउन को गंभीरता से पालन करने के निर्देश आम लोगों को दिया गया है। गरियाबंद तिरंगा चौक, छुरा, मैनपुर, देवभोग, राजिम और फिंगेश्वर में लॉकडाउन का असर मंगलवार सुबह से ही देखने को मिल रहा है। जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात है। कलेक्टर ने राजस्व और पुलिस विभाग को समन्वय कर लॉकडाउन पालन कराने के लिए निर्देशित किया है। वहीं, आम नागरिकों से भी अपील की गई है कि लॉकडाउन का अनिवार्य रूप से पालन करें और कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चैन को तोडऩे में अपनी सहभागिता निभाएं।
————-

ट्रेंडिंग वीडियो