scriptलॉकडाउन के पहले दिन मैनपुर ब्लाक में मिले 17 पॉजिटिव | cg news | Patrika News

लॉकडाउन के पहले दिन मैनपुर ब्लाक में मिले 17 पॉजिटिव

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2021 04:10:18 pm

Submitted by:

Gulal Verma

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा सैकड़ा पार

लॉकडाउन के पहले दिन मैनपुर ब्लाक में मिले 17 पॉजिटिव

लॉकडाउन के पहले दिन मैनपुर ब्लाक में मिले 17 पॉजिटिव

मैनपुर। गरियाबंद जिले के आदिवासी विकासखण्ड मैनपुर क्षेत्र में कोरोना का कहर लगातार जारी है। बीते कुछ दिनों में जो एक्टीव मामले सामने आए हैं, उससे पूरा मैनपुर विकासखंड दहशत मे है। मैनपुर क्षेत्र में बीते एक सप्ताह के भीतर लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना संक्रमितों का आकड़ा सैकड़ा पार कर लिया है। वहीं, कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलो को देखते हुए जिला प्रशासन ने 13 अप्रैल से 23 अप्रैल संपूर्ण जिले कों कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए 10 दिनों का लॉकडाउन किया गया है।
मैनपुर विकासखंड में लॉकडाउन के पहले ही दिन कुल 17 कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. गजेन्द्र धु्रव ने बताया कि मैनपुर विकासखंड क्षेत्र में मंगलवार को कुल 17 कोरोना के मरीजों की पुष्टि की गई है। जिनमें मैनपुर से 6, बरदुला से 6, उरमाल से 2, झरगांव से 1 व अमलीपदर से 2 मरीज मिले हंै। मैनपुर विकासखंड क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच ग्राम पंचायतों द्वारा कोरोना संक्रमित चिन्हांकित इलाकों को बांस बल्ली से घेरकर कन्टेनमेंट जोन बनाकर सेनिटाइज किया जा रहा है।
———-
———-
कोरोना संक्रमितों के मदद के लिए नपा अध्यक्ष ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
9329127662 पर बता सकते हैं अपनी समस्या
गरियाबंद। नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित और होमआइसोलेशन किए गए मरीजों की सहायता के लिए नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया हैं। जिसमें संपर्क करके संक्रमित मरीज अपनी समस्या और आवश्यकता से पालिका जनप्रतिनिधियों को अवगत करा सकते हैं।
इस संबंध में नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने बताया कि जिले व नगर में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। ऐेसे समय में नगर के कोरोना वायरस से संक्रमित और होम आइसोलेशन किए गए मरीजों को दवाई, राशन से लेकर दैनिक उपयोग के कई चीजों आवश्यकता होती है। जिसके लिए उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसे देखते हुए ऐेसे मरीजों की सहायता के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है जो कि 9329127662 हैं। इसमे नगरवासी संपर्क कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो