script

एक ही दिन में 5 मौतों से थर्राया बलौदा बाजार जिला

locationरायपुरPublished: Apr 15, 2021 04:00:51 pm

Submitted by:

Gulal Verma

कोरोना का कहर, एक ही दिन में 760 नए मरीज मिले

एक ही दिन में 5 मौतों से थर्राया बलौदा बाजार जिला

एक ही दिन में 5 मौतों से थर्राया बलौदा बाजार जिला

बलौदा बाजार। लॉकडाउन की अवधि में भी जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को फिर से जिले में बड़ा कोरोना वायरस विस्फोट हुआ है। बुधवार को जिले में 760 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज पाए गए। वहीं, दुखद समाचार यह रहा कि एक ही दिन में 5 मरीजों की मृत्यु हो गई है।
विदित हो कि जिले में लॉकडाउन घोषित है। इस बार पहली बार जिले के अधिकांश हिस्सों में आमजनों द्वारा स्वविवेक से लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है तथा प्रशासन को सख्ती करने की नौबत ही उत्पन्न नहीं हो रही है। जिले में कोरोना संक्रमण इतना अधिक बढ़ गया है कि लोग भयभीत हैं। जिसके चलते ना तो वे घर से बाहर जा रहे हैं ना अपने परिजनों तथा बच्चों को घर से बाहर जाने दे रहे हैं। बुधवार को जिले में 760 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं, जिसे मिला कर जिले में एक्टिव केस की संख्या 5000 को पार कर गई है।
बुधवार को मिले मरीजों में 182 मरीज बलौदा बाजार ब्लॉक से, 136 मरीज भाटापारा ब्लॉक सेे, 77 मरीज बिलाईगढ़ ब्लॉक से, 167 मरीज कसडोल ब्लॉक से, 160 मरीज पलारी ब्लाक से तथा 38 मरीज सिमगा ब्लॉक से मिले हैं। वर्तमान में जिले में 5742 एक्टिव केस हैं। बुधवार एक ही दिन में जिले में 5 मरीजों की कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हुई है, जिसे मिलाकर अब तक जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से होने वाली मौत का आंकड़ा 187 हो चुका है।
जिले में बुधवार को तीन पुरुष तथा दो महिलाओं समेत 5 मौतों से जिला थर्रा गया है। बुधवार को सिमगा ब्लॉक के 33 वर्षीय युवक, भाटापारा ब्लॉक की 22 वर्षीय महिला, बिलाईगढ़ ब्लॉक के 17 वर्षीय किशोर, बिलाईगढ़ ब्लॉक की ही 55 वर्षीय महिला तथा भाटापारा ब्लॉक के 64 वर्षीय पुरुष समेत पांच लोगों की मौत हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो