script

घर की चौखट पर 3 दिन पड़ी रही बुजुर्ग की लाश

locationरायपुरPublished: Apr 16, 2021 04:08:05 pm

Submitted by:

Gulal Verma

घर का मेन गेट बंद होने से पड़ोसियों को नहीं हुई जानकारी

घर की चौखट पर 3 दिन पड़ी रही बुजुर्ग की लाश

घर की चौखट पर 3 दिन पड़ी रही बुजुर्ग की लाश

राजिम। राजिम नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 के आमापारा में गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की लाश सड़ी-गली अवस्था में घर की चौखड़ पर पड़ी हुई थी। घर का मेन गेट बंद था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाश दो से तीन दिन पुरानी है। लाश से आसपास बदबू फैलना शुरू हो गया था। वहीं, मक्खियां भी भिनभिना रही थीं। पुलिस मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया है। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।
पड़ोसी ने गुरुवार को अपने घर की छत से बुजुर्ग को चौखट पर पड़े देखा। पड़ोसी ने इसकी सूचना वार्ड पार्षद पूर्णिमा चंद्राकर को दी। जिसके बाद पहले उन्होंने खुद मौके पर पहुंचकर बुजुर्ग की लाश देखी और फिर इसकी सूचना राजिम पुलिस व मृतका के परिजनों को दी।
मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम ठगिया बाई था। ठगिया बाई (75) घर मे अकेली रहती थी। उनके दो बेटे काम के सिलसिले में घर से बाहर रहते थे। महिला की एक बेटी भी है जो शादी के बाद अपने ससुराल में रहती है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के बेटे और बेटी राजिम पहुंच चुके हैं।
थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि पार्षद पूर्णिमा से जानकारी मिलने के बाद वे अपने स्टॉफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बुजुर्ग महिला ठगिया बाई की लाश घर की चौखट पर पड़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया उन्होंने लाश को दो से तीन दिन पुराना बताया।। उन्होंने शंका जाहिर कि महिला चौखट की सीढिय़ां उतरते वक्त अनबैलेंस होकर गिर गई और संभवत: सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। जिससे समय पर ट्रीटमेंट नहीं मिलने पर उसकी मौत हो गई। वहीं, अचानक हुई इस घटना से मोहल्ले में मातम पैसर गया। पड़ोसियों के मुताबिक लॉकडाउन के कारण घरों से आवाजाही नहीं होने के कारण उन्हें भी इसकी जानकारी नही लग पाई।

ट्रेंडिंग वीडियो