script

कोरोना से मृत व्यक्ति का शव तीन दिन रखा रहा जिला अस्पताल में

locationरायपुरPublished: Apr 21, 2021 04:05:41 pm

Submitted by:

Gulal Verma

मृतक के परिवार के सभी लोग भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना से मृत व्यक्ति का शव तीन दिन रखा रहा जिला अस्पताल में

कोरोना से मृत व्यक्ति का शव तीन दिन रखा रहा जिला अस्पताल में

गरियाबंद। कोरोना से मृत 61 वर्षीय व्यक्ति का शव गरियाबंद जिला अस्पताल में 18 अप्रैल से रखा रहा। जिसे लेने 20 अप्रैल की रात सात बजे देवभोग के नायब तहसीलदार और पटवारी आए। मृतक का अंतिम संस्कार गरियाबंद में ही किए जाने की जानकारी दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के ओडिशा सीमा पर बसा देवभोग ब्लाक का ग्राम बरबहाली निवासी जयराम पिता ऊजल राम नेताम (61) को 18 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि देवभोग स्वास्थ्य केंद्र में की गई। जिस पर उसे जिला कोविड अस्पताल भेजा गया। साथ ही उसके परिजनों की भी कोरोना जांच की गई। लेकिन, जयराम की गरियाबंद पहुंचने के पहले ही मौत हो गई। साथ ही मृतक के सभी परिजन का कोरोना जांच पॉजिटिव पाया गया। ऐसी स्थिति में मृतक का शव लेने न ही परिजन आए और न ही प्रशासन का कोई जिम्मेदार अधिकारी या कर्मचारी ही जिला अस्पताल पहुंचे। ऐसी स्थिति में मृतक का शव तीन दिन तक जिला अस्पताल के चीरघर में रखा रहा। जिसे मंगलवार को देवभोग के नायब तहसीलदार अभिषेक अग्रवाल और बरबहाली के पटवारी लेने के लिए आए और उसका अंतिम संस्कार गरियाबंद जिला मुख्यालय में ही किए जाने की बात बताई गई।
शव लेने आए नायब तहसीलदार ने बताया कि जयराम की मौत 18 अप्रैल को हुई थी। उसकी मौत की खबर देवभोग एसडीएम को 19 अप्रैल को दी गई। मंगलवार दोपहर में हमें इसका लेटर दिया गया। नायब तहसीलदार स्वयं 14 दिन क्वारंटाइन में है, जो 21 अप्रैल को पूरा होगा। तब भी अपनी ड्यूटी के चलते शव लेने आए हंै।

ट्रेंडिंग वीडियो