शादी समारोह में 10 से अधिक लोग एकत्रित करने पर 5 हजार का चालान

पुलिस व राजस्व की टीम ने की कोकड़ी में चलानी कार्रवाई

By: Gulal Verma

Published: 02 May 2021, 03:48 PM IST

गरियाबंद। पुलिस व राजस्व की टीम ने ग्राम कोकड़ी में शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 5 हजार रुपए का चालान काटा है।
सिटी कोतवाली गरियाबंद क्षेत्र के ग्राम कोकड़ी के उपसरपंच खोमेश्वर साहू के विवाह कार्यक्रम में 10 से अधिक लोगों की भीड़ होने सोशल डिस्टेंसिग का उल्लंघान होने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक वेदवति दरियों ने प्रशासन के आला अधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद जिला गरियाबंद के पुलिस कप्तान भोजराम पटेल के दिशा निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में चालानी कार्रवाई की गई। जिसमें निरीक्षक वेदवती दरियो द्वारा नायाब तहसीलदार गरियाबंद सिद्दीकी के साथ मौका पहुंचकर तस्दीक किया जो मौके पर 10 से अधिक लोगों की भीड़ होन, मास्क नहीं पहने होने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं करने के फलस्वरूप 5 हजार रुपए का चालान काट गया।
पुलिस प्रशासन की ओर से आम नागरिकों से इस विषम परिस्थिति में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क पहनने, सेनिटाइजर का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने अपील की गई।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned