script

खेलते-खेलते डेढ़ साल की बच्ची की तालाब में डूबने से मौत

locationरायपुरPublished: Jun 22, 2021 03:56:02 pm

Submitted by:

Gulal Verma

कोरदा की घटना

खेलते-खेलते डेढ़ साल की बच्ची की तालाब में डूबने से मौत

खेलते-खेलते डेढ़ साल की बच्ची की तालाब में डूबने से मौत

कोरदा (लवन)। रविवार की दोपहर एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की खेलते-खेलते तालाब में चले जाने की वजह से पानी में डूबने से मौत हो गई। बच्ची की पानी में डूबने की जानकारी उसी घर के दूसरे बच्चों ने परिजनों को दी। जिसके बाद शव को पानी से निकाला गया। लवन पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कोरदा की भारती वर्मा पिता रविशंकर वर्मा उम्र डेढ़ वर्ष रविवार की दोपहर लगभग 2 से 3 बजे के बीच घर के सामने रोड किनारे गांव के पनखत्ती तालाब के पास खेल रही थी। खेलते-खेलते पैर पिसल जाने और गहरे पानी में डूब जाने से बच्ची की मौत हो गई। भारती को पानी में तैरता उसी घर के दूसरे बच्चों ने देखा। जिसके बाद परिजनों ने रोते-बिलखते मृतका को बाहर निकाला। जब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। मृतका अपने माता-पिता की सबसे छोटी संतान थी। मृतका के चार बड़ी बहने है। मृतका के माता-पिता व परिवार वाले घर के कामों में व्यस्त होने की वजह से बच्ची का ध्यान नहीं लगा पाए।
लवन पुलिस मौके स्थल पर पहुंचकर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर सीएचसी लवन लाया। जहां देर रात्रि हो जाने की वजह से शव का पीएम नहीं हो पाया। शव को रात्रि में लवन के मरच्यूरी केन्द्र में रखा गया। अगले दिन 21 जूनको सुबह 10 बजे पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो