scriptकोरोना फ्रंटलाइन वर्कर से बदसलूकी व मारपीट, आरोपी पिता-पुत्र फरार | cg news | Patrika News

कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर से बदसलूकी व मारपीट, आरोपी पिता-पुत्र फरार

locationरायपुरPublished: Aug 03, 2021 03:28:41 pm

Submitted by:

Gulal Verma

स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ ने की जिलाबदर करने की मांग

कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर से बदसलूकी व मारपीट, आरोपी पिता-पुत्र फरार

कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर से बदसलूकी व मारपीट, आरोपी पिता-पुत्र फरार

गरियाबंद। 20 दिन जेल में रहनेे के बाद जमानत पर चल रहे महिला समूह से रंगदारी का आरोपी किरीट ठक्कर ने अपने बेटे के साथ मिलकर अब एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता से बदसलूकी व मारपीट की है। पुलिस ने आरोपी किरीट ठक्कर व उसके बेटे निशान्त के खिलाफ धारा 354, 354 ग, 354 घ (34) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी किरीट व उसका बेटा दोनों फरार हो गए हंै। वहीं, मारपीट की घटना से नाराज स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ ने कलेक्टर, एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी को जिलाबदर करने की मांग की है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार 31 जुलाई दोपहर की है। मजरकट्टा में पदस्थ महिला स्वास्थ्य संयोजक स्वास्थ्य कैंप की तैयारी को लेकर जि़ला अस्पताल जा रही थी। उसी दौरान अपने मोबाइल रिचार्ज करवाने पुराने एसपी ऑफिस के पास मौजूद एक शॉप में पहुंची थी। थोड़ी देर बाद इसी शॉप में किरीट ठक्कर भी पहुंचे। मोबाइल रिचार्ज कराने में व्यस्त महिला कर्मचारी के साथ किसी बात को लेकर उलझा और बदनीयती से महिला के पीठ पर किरीट ने हाथ फेरने लगा। महिला कर्मचारी ने इसका विरोध किया। इस पर उल्टे महिलाकर्मी को गालियां देते हुए किरीट ने अपने बेटे निशांत को भी दुकान में बुला लिया। दोनों बाप-बेटा मिलकर महिला के बाल नोचते हुए उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिससे महिला कर्मचारी को गंभीर चोट आई है। पीडि़ता ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की है। जिसके बाद थाना प्रभारी बेदमती दरियो ने मामले में किरीट ठक्कर व उसके बेटे निशान्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ग, 354 घ (34) के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी किरीट व उसका बेटा दोनों फरार हो गए हैं।
कर्मचारी संघ ने सौंपा ज्ञापन
स्वास्थ्य सयोंजक कर्मचारी संघ छतीसगढ़ के गरियाबंद इकाई अध्यक्ष डी. के. पडोति के नेतृत्व में सोमवार संघ के प्रतिनिधि मण्डल ने कलेक्टर व एसपी के नाम ज्ञापन सौप ऑन ड्यूटी कर्मी के साथ हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाी की मांग की है। संघ के महिला जिला अध्यक्ष सुरेखा तिवारी ने अफसरों को बताया कि असामाजिक तत्व किरीट के खिलाफ सिटी कोतवाली के अलावा जिले के अन्य थानों में मामले दर्ज है। आए दिन महिलाओं के प्रति दुब्र्यवहार के मामले सामने आते रहे हैं। कुछ मामलों को अपने पत्रकार होने का धौंस दिखाकर इस ब्लेकमेलर द्वारा दबवा दिया गया है। पूर्व में भी पत्रकार महिलाओं के साथ मारपीट के मामले सामने आ चुके है। ऐसे असामाजिक तत्व के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई करने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो