scriptभाजपाइयों ने नगाड़ा बजाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ दिया धरना | cg news | Patrika News

भाजपाइयों ने नगाड़ा बजाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ दिया धरना

locationरायपुरPublished: Aug 03, 2021 03:43:08 pm

Submitted by:

Gulal Verma

सोसायटियों में खाद की कमी का मामला

भाजपाइयों ने नगाड़ा बजाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ दिया धरना

भाजपाइयों ने नगाड़ा बजाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ दिया धरना

बलौदाबाजार। प्रदेश के किसानों को सोसायटियों में पर्याप्त खाद नहीं मिलने पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘नगाडा बजाओ सरकार जगाओ व हल्ला बोल धरना प्रदर्शन’ भाजपा किसान मोर्चा के तत्वावधान में भाजपाइयों ने किया। बलौदा बाजार ग्रामीण के सहकारी समिति लटुवा व वृत्ताकार प्राथमिक सेवा सहकारी समिति बलौदा बाजार में शहर व ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदेश सरकार को जगाने एवं सोसायटियों में खाद की उपलब्धता के लिए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।
टेसूलाल धुरंधर ने कहा कि प्रदेश की गूंगी -बहरी सरकार जब से सत्ता में आई है तब से विभिन्न प्रकार से प्रदेश की भोले भाले किसानों को परेशान करने का काम कर रही है। चाहे धान खरीदी का मामला हो या खाद बीज की मामला हो सभी में सरकार सिर्फ और सिर्फ गुमराह और किसानों को ठगने का काम कर रही है। विजय केसरवानी ने कहा कि सरकार का मनसूबा खाद-बीज की कमी बताकर अपना पल्ला झाड़ रही है और केन्द्र सरकार को दोषी मान रही है, लेकिन जनता आज जागरूक है और सभी जानते हैं कि इन सबकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की है।
किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन वर्मा ने कहा कि पिछले 15 जुलाई को राज्यपाल के नाम जिलाधीश को ज्ञापन देकर खाद बीज की उपलब्धता के लिए निवेदन किया था, लेकिन खाद बीज, बिजली की उपलब्धता नहीं होने से 16 जुलाई को जिला स्तरीयव 26 जुलाई को विधानसभा स्तर पर धरना प्रदर्शन कर पुन: राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया, लेकिन आज पर्यन्त तक खाद की उपलब्धता सरकार सुनिश्चित नहीं करा पाई। इसी को लेकर आज पुन: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वावधान में पूरे प्रदेश में मंडल स्तर पर सहकारी सोसायटियों में ढोल नगाड़ा बजाकर प्रदेश की कुंभकरणी निन्द्रा में सोयी भूपेश बघेल की सरकार को जगाने के लिए हल्ला बोल व धरना प्रदर्शन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो