script

पप्पू सोनकर हत्याकांड के आरोपी तीन माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

locationरायपुरPublished: Oct 22, 2021 04:55:38 pm

Submitted by:

Gulal Verma

सोनकर समाज के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधिकारियों से मांगी जानकारी

पप्पू सोनकर हत्याकांड के आरोपी तीन माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

पप्पू सोनकर हत्याकांड के आरोपी तीन माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

सिमगा। पप्पू सोनकर हत्याकांड में फार्म हाउस में मिले खून के धब्बे की जांच रिपोर्ट के संबंध में सोनकर समाज के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीओपी व नवनियुक्त थाना प्रभारी से जानकारी मांगी है।
विदित हो कि लगभग दो माह पूर्व नगर के सोनकर समाज के सदस्य पप्पू उर्फ प्रहलाद सोनकर की पुराने शराब दुकान जाने के मार्ग पर 14 अगस्त की रात्रि अज्ञात आरोपी के द्वारा धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना की रिपोर्ट मृतक की पत्नी ने थाना में दर्ज कराई थी। निष्पक्ष जांच कर आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी के लिए 28 अगस्त को सोनकर समाज व मृतक के परिजनों ने तत्कालीन थाना प्रभारी नरेश चौहान को ज्ञापन दिया था । लेकिन घटना के तीन महीने बाद भी आरोपी तक पुलिस के नहीं पहुंच पाने से सोनकर समाज व नगरवासियों में सिमगा पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर शंका व रोष व्याप्त है।
सोनकर समाज ने पप्पू उर्फ प्रहलाद सोनकर हत्याकांड के सीबीआई जांच सहित नारको टेस्ट की मांग की थी। जिससे थाना प्रभारी नरेश चौहान ने आरोपी तक पहुंचने के लिए पटवारी चंद्रशेखर वर्मा के फार्म हाउस में मिले खून के धब्बे को जांच के लिए फारेंसिक विभाग में भेजा था। लेकिन जांच रिपोर्ट जल्द नहीं आने के कारण सोनकर समाज के लोगों में पुलिस विभाग के खिलाफ रोष दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहा है। 20 अक्टूबर को को सोनकर समाज के प्रतिनिधि मंडल जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष भागवत सोनकर, मृतक के पिता सुधेराम सोनकर, समाज के अध्यक्ष मुकेश सोनकर, मनहरण सोनकर, शान्तू सोनकर, भरत सोनकर, गणेश सोनकर, समारू सोनकर, संतोष सोनकर, धरम सोनकर ने सिमगा दौरे में पहुंचे एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल से भेंटकर जांच रिपोर्ट के संबंध में जानकारी चाही। जिस पर उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि जांच रिपोर्ट शीघ्र ही प्राप्त होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो