scriptटीवी कलाकार के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज ने की शिकायत | cg news | Patrika News

टीवी कलाकार के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज ने की शिकायत

locationरायपुरPublished: Oct 27, 2021 07:07:04 pm

Submitted by:

Gulal Verma

मीत सीरियल में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने का आरोप

टीवी कलाकार के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज ने की शिकायत

टीवी कलाकार के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज ने की शिकायत

गरियाबंद। जिले में टीवी एक्ट्रेस सोनिका हांडा के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज ने कार्रवाई की मांग की गई है। एक्ट्रेस हांडा पर जीटीवी पर प्रसारित मीत सीरियल में आदिवासी समाज से जुड़े जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है। राजा पड़ाव क्षेत्र के सर्व आदिवासी समाज के लोगों ने उनके शब्दों पर आपत्ति जताते हुए शोभा थाना में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।
कांग्रेस नेता संजय नेताम ने बताया कि टीवी कलाकार ने मीत सीरियल में जो जाति ***** शब्द इस्तेमाल किए हैं, उससे सर्व आदिवासी समाज बहुत आहत हुआ है। समाज ने कलाकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम शोभा थाना में ज्ञापन सौंपा है।
उन्होंने इसके लिए ना केवल टीवी कलाकार सोनिका हांडा, बल्कि सीरियल के लेखक, डायरेक्टर, प्रड्यूसर और सेंसर बोर्ड पर भी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कलाकार ने उन्हीं शब्दों का इस्तेमाल किया जो सीरियल के लेखक ने लिखे और जिसे डायरेक्टर व प्रड्यूसर फिल्माना चाहते थे। इसलिए वे इसमें बराबर के सहभागी हं। यही नहीं, उन्होंने सेंसर बोर्ड पर भी सही से नजर नहीं रखने का आरोप लगाते हुए उस पर भी कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो