scriptCG News: ED का फर्जी अधिकारी मुंबई से गिरफ्तार, कारोबारी के परिजन से 20 लाख की ठगी का मामला | CG News: Fake ED officer arrested from Mumbai crime news | Patrika News

CG News: ED का फर्जी अधिकारी मुंबई से गिरफ्तार, कारोबारी के परिजन से 20 लाख की ठगी का मामला

locationरायपुरPublished: Jan 28, 2023 12:39:01 pm

Submitted by:

CG Desk

CG News, Fake ED Officer Arrested: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जेल में बंद एक कारोबारी के परिजन से 20 लाख रुपए की ठगी करने वाले राजेश चौधरी को मुंबई से गिरफ्तार किया है।

Fake ED Officer Arrested

Fake ED Officer Arrested

CG News, Fake ED Officer Arrested: ED के अफसरों का कहना है कि उसने एप्रोच का हवाला देकर कहा था कि 20 लाख रुपए देने पर वह केस से नाम हटवा सकता है। इसकी जानकारी मिलने पर उसे मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से ED का आईकार्ड और कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले हैं।

बताया जाता है कि जेल भेजे गए कारोबारी के परिजन से द्वारा रकम लेने की बात भी ED के समक्ष उसने स्वीकारी है। इसे देखते हुए राजेश को शुक्रवार को विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उसे 30 जनवरी तक के लिए ED को सौंप दिया है।

वहीं भिलाई के कारोबारी दीपेश टांक और जेल भेजे गए खनिज अधिकारी एसएस नाग और संदीप नायक को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान ED ने सभी से पूछताछ की जरूरत बताते हुए 4 दिन की रिमांड मांगी, कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड को मंजूर किया। इस दौरान बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने इसका विरोध किया।

सौम्या को 30 तक जेल में रहना होगा
ED ने सौम्या चौरसिया की न्यायिक रिमांड 14 दिन के लिए बढ़ाने का अनुरोध कोर्ट से किया। बचाव पक्ष ने कहा कि 60 दिन की न्यायिक रिमांड की अवधि 30 जनवरी को पूरी हो रही है। इसे देखते हुए बिना चालान पेश किए रिमांड कैसे बढ़ाई जा सकती है। कोर्ट ने ED के आवेदन को खारिज करते हुए 3 दिन के न्यायिक रिमांड को मंजूर किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो