पटवारी भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर, अब 5 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

पटवारी भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर, अब 5 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

Ashish Gupta | Publish: Jan, 31 2019 08:33:13 PM (IST) | Updated: Jan, 31 2019 08:33:14 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

अगर आप अंतिम तारीख यानि 31 जनवरी, 2019 तक आवेदन नहीं कर पाएं तो निराश न हो, क्योंकि सीजीव्यापमं ने पटवारी पदों पर आवेदन के लिए अंतिम तिथि आगे बढ़ा दी है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (सीजीव्यापमं) ने पटवारी के 250 पदों पर बंपर नौकरी निकली है। अगर आप अंतिम तारीख यानि 31 जनवरी, 2019 तक आवेदन नहीं कर पाएं तो निराश न हो, क्योंकि सीजीव्यापमं ने पटवारी पदों पर आवेदन के लिए अंतिम तिथि आगे बढ़ा दी है।

अभ्यर्थी अब 5 फरवरी 2019 तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए सीजीव्यापमं की आधिकारिक वेबसाइट पर कर सकते हैं।

पद का नाम: पटवारी
रिक्त पदों की संख्या: 250

शैक्षिक योग्यता: पटवारी पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार 12वीं पास या किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर कोर्स में डिप्लोमा होना जरूरी है।

चयन प्रक्रिया: पटवारी पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा।

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: पटवारी पद पर आवेदन के लिए अंतिम तारीख 5 फरवरी 2019 है।

आवेदन शुल्क: इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 350 रुपए, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 250 और अनुसूचित जाति/ जनजाति के अभ्यर्थियों के लिए 200 रुपए परीक्षा शुल्क निर्धारित किया गया है।

ऐसे करें आवेदन: पटवारी पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन और नोटिफिकेशन के लिए सीजीव्यापमं की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

परीक्षा तिथि: परीक्षा 17 मार्च को विभिन्न सभी 27 जिलों के परीक्षा केंद्रों में सुबह 10 से 1:15 बजे तक आयोजित की जाएगी। साथ ही इसके प्रवेश-पत्र 11 मार्च को जारी किए जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned