scriptCG Politics: नितिन नबीन बने छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी, इन नेताओं को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी… | CG Politics: Nitin Navin became Chhattisgarh state in-charge | Patrika News
रायपुर

CG Politics: नितिन नबीन बने छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी, इन नेताओं को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी…

CG Politics: बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नबीन छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी बनाए गए है। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के बड़े रणनीतिकार माने जाने वाले ओम माथुर को प्रदेश प्रभारी बनाया गया था।

रायपुरJul 06, 2024 / 10:53 am

Kanakdurga jha

CG Politics
CG Politics: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ समेत कई प्रदेशों में प्रदेश प्रभारी और सहप्रभारियों की नियुक्ति की है। छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नबीन को दी गई है। इससे पहले वे सह प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। उन्हें लोकसभा चुनाव का प्रभारी बनाया गया था। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के बड़े रणनीतिकार माने जाने वाले ओम माथुर को प्रदेश प्रभारी बनाया गया था।
यह भी पढ़ें

CG Politics: हाईकोर्ट की टिप्पणी के बाद सुशील आनंद शुक्ला ने BJP पर साधा निशाना, बोले – CM और गृहमंत्री इस्तीफा दें

इस नियुक्ति पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा, नवीन की नियुक्ति की अधिकृत घोषणा से छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। उनका छत्तीसगढ़ से लगाव रहा है और उनके प्रदेश सह प्रभारी रहते हुए भाजपा ने विधानसभा चुनाव और उसके बाद हुए लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रभारी रहते हुए ऐतिहासिक विजय अर्जित की है।

नितिन नवीन का छत्तीसगढ़ भाजपा के सह-प्रभारी के रूप में विभिन्न पैमानों पर प्रदर्शन

CG Politics

CG Politics: माथुर को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चर्चा

भाजपा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त करने की तैयारी में है। इस दौड़ में युवा और अनुभवी दोनों चेहरों के नाम सामने आ रहे हैं। इसमें ओम माथुर को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चर्चा है।

लता उसेंडी ओडिशा की सह प्रभारी

भाजपा के कोंडागांव विधायक लता उसेंडी को ओडिशा का सह प्रभारी बनाया गया है। ओडिशा का प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर को बनाया गया है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: नितिन नबीन बने छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी, इन नेताओं को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी…

ट्रेंडिंग वीडियो