scriptप्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के बुलावे पर PCC चीफ भूपेश बघेल दिल्ली रवाना | CG Polls 2018: Congress President Bhupesh Baghel visit to Delhi | Patrika News
रायपुर

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के बुलावे पर PCC चीफ भूपेश बघेल दिल्ली रवाना

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के बुलावे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल शनिवार को दिल्ली रवाना हो गए।

रायपुरNov 24, 2018 / 05:31 pm

Ashish Gupta

CG Election 2018

जेल से बाहर आते ही भूपेश का सरकार पर हमला, कहा- सीडीकांड मुझे प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने की साजिश

रायपुर. कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के बुलावे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल शनिवार को दिल्ली रवाना हो गए। माना जा रहा है कि दिल्ली में कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव को लेकर समीक्षा की जाएगी।
उधर, विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद जीत के दावों-प्रतिदावों के बीच कांग्रेस सीटों की समीक्षा के काम में जुट गई है। प्रदेश कांग्रेस ने 28 नवम्बर को प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।
इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सचिव अरुण उरांव और चंदन यादव सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इस बैठक में सभी विधानभा सीटों के उम्मीदवारों को भी बुलाया गया है।
प्रत्येक सीट पर पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा होगी। वरिष्ठ नेता यह देखेंगे कि सीटों के लिए तय रणनीति को मैदान में अमलीजामा पहनाया जा सका अथवा नहीं। पहले यह बैठक 27 नवम्बर को होनी थी, लेकिन वरिष्ठ नेताओं के मध्यप्रदेश चुनाव में व्यस्तता से इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया।
बतादें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में (12 और 20 नवंबर को) 90 विधानसभा सीटों पर मतदान हुए। प्रदेश के 90 विधानसभा सीटों के मतों की गणना 11 दिसम्बर को होगी। इसी दिन देर शाम तक नतीजे आ जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो