scriptछत्तीसगढ़ में मिशन-65 का लक्ष्य हासिल करने रायपुर आएंगे अमित शाह | CG Polls : Amit Shah to come to Chhattisgarh on September 21 | Patrika News

छत्तीसगढ़ में मिशन-65 का लक्ष्य हासिल करने रायपुर आएंगे अमित शाह

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2018 11:51:55 am

Submitted by:

Deepak Sahu

भाजपा ने छत्तीसगढ़ में मिशन-65 का लक्ष्य हासिल करने के लिए नैनो मैनेजमेंट की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है

amit shah

छत्तीसगढ़ में मिशन-65 का लक्ष्य हासिल करने रायपुर आएंगे अमित शाह

भाजपा ने छत्तीसगढ़ में मिशन-65 का लक्ष्य हासिल करने के लिए नैनो मैनेजमेंट की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में इसका खाका तैयार किया गया है। इसके तहत बूथों को चार श्रेणियों ए-बी-सी-डी में बांटा गया है। प्रदेश में पहली बार यह प्रयोग होगा। ‘ए’ श्रेणी में सबसे मजबूत और ‘डी’ में सबसे कमजोर बूथों को रखा गया है।

राहुल जैन@रायपुर. भाजपा अब कार्यकर्ताओं को ए-बी-सी-डी पढ़ाकर डी श्रेणी को बी और ए श्रेणी में लाने की सीख दे रही है। चुनाव से पहले इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पार्टी ने अपने मोर्चा-प्रकोष्ठों की सारी ताकत लगा दी है। उन्हें अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की स्थिति ज्यादा मजबूत नहीं है, ऐसी सीटों पर नए तरीके से काम हो रहा है। खास बात यह है कि इसके पार्टी ने कुछ मोर्चा-प्रकोष्ठों का दायरा भी बढ़ा दिया है। यानी मोर्चा के अंदर कई अन्य संगठनों का गठन किया जा रहा है, ताकि चुनाव के समय पार्टी के पास कार्यकर्ताओं की कमी नहीं रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो