अमित शाह बोले - जोगी ने छत्तीसगढ़ को बीमारू बनाया, रमन सिंह ने किया इलाज

अमित शाह बोले - जोगी ने छत्तीसगढ़ को बीमारू बनाया, रमन सिंह ने किया इलाज

Ashish Gupta | Publish: Oct, 13 2018 06:29:36 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:38:31 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साइंस कॉलेज मैदान से कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी पर जमकर निशाना साधा।

रायपुर. दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन रायपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साइंस कॉलेज मैदान से कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार से पहले छत्तीसगढ़ की स्थिति क्या थी। कांग्रेस ने 55 साल तक शासन किया। छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य बनाकर छोड़ दिया। प्रदेश में न बिजली थी, न पानी था, सड़कों का नामोनिशान नहीं था और नक्सलवाद चारों ओर जय जयकार कर रहा था।

 

amit shah in chhattisgarh

उसी वक्त छत्तीसगढ़ में परिवर्तन हुआ। और शरीर की बीमारी दूर करने वाले डॉक्टर को राज्य की बीमारी दूर करने का जिम्मा सौंप दिया। आज 14 साल बाद पीछे मुड़कर देखते हैं तो रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को कहां से कहां पहुंचा दिया। आज पूरे छत्तीसगढ़ में एक भी आदमी भूखा नहीं जिसके पेट में चावल न पहुंचता हो। इस चाउर वाले बाबा ने छत्तीसगढ़ की जनता को एक रुपए में चावल, चना और नमक, देने का काम किया है।

amit shah in chhattisgarh

एक भी ऐसा गांव नहीं है, जिसके अंदर बिजली नहीं है, एक भी गांव ऐसा नहीं है, जिसको सड़कों से जोड़ा नहीं गया। एक भी गांव ऐसा नहीं है, जहां स्कूल नहीं है। इस प्रकार का काम प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया है। कांग्रेस के सहारे प्रदेश में नक्सलवाद फल-फूल रहा था, लेकिन रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश से नक्सलवाद को बाहर करने का काम किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned