scriptमुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा- पूरे जिले में किसी भी स्थिति से निपटने प्रशासन मुस्तैद | CG Polls:CE Subrat Sahu says Strong security across the state | Patrika News

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा- पूरे जिले में किसी भी स्थिति से निपटने प्रशासन मुस्तैद

locationरायपुरPublished: Dec 10, 2018 09:17:54 pm

सभी जिलों से इस बारे में पुख्ता व्यवस्था की रिपोर्ट मिल चुकी है।

CE Subrat Sahu

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा- पूरे जिले में किसी भी स्थिति से निपटने प्रशासन मुस्तैद

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा निर्वाचन के तहत मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों में होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली है। सभी मतगणना केन्द्रों में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने बताया कि सभी जिलों के कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों ने मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। सभी जिलों से इस बारे में पुख्ता व्यवस्था की रिपोर्ट मिल चुकी है।
उन्होंने कहा कि मतों की गिनती सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए मतगणना केन्द्रों में सभी बुनियादी सुविधाएं, बेरीकेटिंग, सुरक्षा व्यवस्था, प्रत्याशियों एवं उनके अभिकर्ताओं के लिए जरुरी इंतजाम एवं मीडिया सेंटर की स्थापना जैसी तमाम व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है। साहू ने कहा कि प्रशासन किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तैद है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया है कि निर्वाचन की प्रत्येक प्रक्रिया की तरह मतगणना भी निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो