scriptCG Polls: वोट उसी को जो प्रदेश के छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों के इन उम्मीदों पर उतरेगा खरा | CG Polls: Chhattisgarh Traders says issue of GST Discrepancies | Patrika News

CG Polls: वोट उसी को जो प्रदेश के छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों के इन उम्मीदों पर उतरेगा खरा

locationरायपुरPublished: Oct 13, 2018 08:16:52 pm

वोट उसी को जो प्रदेश के छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों के इन उम्मीदों पर उतरेगा खरा

CG News

CG Polls: वोट उसी को जो प्रदेश के छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों के इन उम्मीदों पर उतरेगा खरा

अजय रघुवंशी@रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में जो भी सरकार बने इससे व्यापार जगत को काफी उम्मीदें बंधी हुई है। जीएसटी लागू होने के बाद भी व्यापार जगत की कई मांगें है, जो कि पूरी नहीं हो सकी है। चुनाव के पहले राष्ट्रीय व्यापारी संगठन कैट और छग चैंबर ऑफ कॉमर्स ने प्रमुख राजनीतिक दलों से हेल्दी बिजनेस के लिए कई सुझाव सौंपा है, ताकि प्रदेश में छोटे, मध्यम, लघु, कुटीर उद्योग, भारी उद्योग से लेकर कोर और नॉन कोर सेक्टर को नया जीवन मिल सके। कुल मिलाकर छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों की यही मानना है जो पार्टी व्यापार जगत की उम्मीदों पर खरा उतरेगा उसे ही वोट दिया जाएगा।
CG polls
कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट)

Cg news
चैंबर ऑफ कॉमर्स

राज्य में अधोसंरचना का विकास हो रहा है। व्यापार करने के लिए अच्छा माहौल भी है। कई नीतिगत विषयों पर सरकार को गंभीरता से विचार करना चाहिए, ताकि इसके परिणाम दूरगामी मिल सके। अभी हाल ही में ऑनलाइन बिजनेस में ठोस नीति की मांग को लेकर कैट ने देशभर में अभियान चलाया।
अमर परवानी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (छत्तीसगढ़)
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने अपनी मांग-पत्र सरकार को सौंप दी है। इनमें व्यापारी हित के साथ-साथ राज्य की अर्थव्यवस्था की बेहतरी के लिए कई सुझाव पेश किए गए हैं। अभी भी कई सेक्टर में व्यापारियों को राहत नहीं मिली है।
अमर धावना, चेयरमेन, छग चैंबर ऑफ कॉमस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो