scriptविधानसभा की सीटों पर कांग्रेस में घमासान, राहुल तक ही नही पहुंची दावेदारों की लिस्ट | CG Polls : Congress party Candidate list is still not ready | Patrika News
रायपुर

विधानसभा की सीटों पर कांग्रेस में घमासान, राहुल तक ही नही पहुंची दावेदारों की लिस्ट

कार्यकर्ताओं का कहना था कि ऐनवक्त पर टिकट तय होने से कुछ क्षेत्रों में प्रत्याशी का नाम भी नहीं पहुंच पाता

रायपुरSep 17, 2018 / 09:54 am

Deepak Sahu

cgnews

विधानसभा की सीटों पर कांग्रेस में घमासान, राहुल तक ही नही पहुंची दावेदारों की लिस्ट

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मई में छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान 15 अगस्त तक उम्मीदवारों की घोषणा कर देने का वादा किया था। लेकिन पार्टी में टिकट के लिए ऐसा घमासान मचा है कि राहुल गांधी तक पहुंचाने के लिए नाम ही तय नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि 40 से 45 सीटें ऐसी हैं, जिनमें उम्मीदवार का चयन करना नेताओं के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। घोषणा को लेकर पार्टी में कुछ असमंजस की भी स्थिति है।

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे छानबीन समिति के अध्यक्ष और असम से राज्यसभा सांसद भुवनेश्वर कलिता ने रविवार को पहले कहा, प्रदेश चुनाव समिति ने अभी उन्हें सूची ही नहीं सौंपी है। सूची मिल जाए तो एक सप्ताह में सूची आ जाएगी। थोड़ी देर बाद कलिता ने ही कहा कि चुनाव की घोषणा हो जाने के बाद ही उम्मीदवारों की उनकी सूची आएगी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का भी कहना है कि काफी पहले सूची जारी करने में समझदारी नहीं दिख रही है। उन्होंने सुझाव दिया है कि इसे भाजपा की सूची आने के बाद ही जारी किया जाए। बताया जा रहा है कि बाद में प्रदेश चुनाव समिति ने अपनी सिफारिशों के साथ सूची छानबीन समिति को सौंप दी है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि पार्टी बीच का रास्ता निकालेगी।

Home / Raipur / विधानसभा की सीटों पर कांग्रेस में घमासान, राहुल तक ही नही पहुंची दावेदारों की लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो