scriptकंबल वाले बाबा के ऑडियो क्लिप के बाद बोले नेता प्रतिपक्ष, कांग्रेस करेगी कानूनी कार्रवाई | CG Polls: Opposition Leader TS Singh Deo says Congress Will action | Patrika News
रायपुर

कंबल वाले बाबा के ऑडियो क्लिप के बाद बोले नेता प्रतिपक्ष, कांग्रेस करेगी कानूनी कार्रवाई

इस टेप से यह भी स्पष्ट हो गया कि रामदयाल उइके को कैसे भाजपा में शामिल कराया गया

रायपुरOct 17, 2018 / 10:37 am

Deepak Sahu

TS Singhdeo

कंबल वाले बाबा के ऑडियो क्लिप के बाद बोले नेता प्रतिपक्ष, कांग्रेस करेगी कानूनी कार्रवाई

अम्बिकापुर. तपस्या भवन में संवाददाताओं से चर्चा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा, इस ऑडियो टेप से स्पष्ट हो गया कि भगवान राम की बात करने वाली पार्टी किस तरह जनप्रतिनिधियों को प्रलोभन देकर सत्ता में बने रहना चाहती है। उन्होंने कहा, कांग्रेस इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग में करेगी।
साथ ही थाने में भी एफआइआर दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा, इस टेप से यह भी स्पष्ट हो गया कि रामदयाल उइके को कैसे भाजपा में शामिल कराया गया। उन्होंने कहा, विकास के नाम पर चुनाव लडऩे का दावा करने वालों की हकीकत लोगों के सामने आ गई है।
इस टेप की फॉरेंसिंक जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए। कंबल वाले बाबा से संबंध नकारने संबंधी सीएम के बयान पर उन्होंने कहा, तब तो मुख्यमंत्री को नैतिकता के नाते कंबल वाले बाबा पर एफआइआर दर्ज करने का आदेश देना चाहिए।

पैकरा भी दे चुके हैं एेसा प्रस्ताव
विधायक चिंतामणी महाराज ने कहा कि गृहमंत्री रामसेवक पैकरा से वे एक संस्था के लिए सहयोग मांगने गए थे। लेकिन उन्होंने भी भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव रखा। मना करने पर सहयोग करने से मना कर दिया था। विधायक ने कहा, टेप में जिस जमीन का जिक्र है, वह गृहमंत्री रामसेवक पैकरा की जमीन थी। इसकी कीमत २० करोड़ रुपए होती, कम्बल वाले बाबा ने उसे एक करोड़ रुपए में खरीदा है।

कई विधायकों ने बताई है प्रलोभन की बात
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायकों ने बताया है कि भाजपा के कई बड़े नेता उन्हें प्रलोभन देने दे रहे हैं। कई बड़े नाम हैं जिसे अभी मैं बताना नहीं चाहता हूं। यह अंतिम अवसर है, इसके बावजूद वे नहीं माने तो मैं जल्द ही नाम भी उजागर करूंगा।

इस मामले में कंबल वाले बाबा और रामदयाल उइके से उनका पक्ष जानने के लिए लगातार फोन पर संपर्क किया गया लेकिन उनका फोन रात १० बजे तक बंद रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो