scriptजब कमान सीएम रमन के हाथ में है भाजपा को जीतने से कोई नही रोक सकता- योगी | CG Polls: UP CM Yogi Adityanath Conversation with media in Airport | Patrika News

जब कमान सीएम रमन के हाथ में है भाजपा को जीतने से कोई नही रोक सकता- योगी

locationरायपुरPublished: Oct 23, 2018 12:21:08 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- मै अपना सौभाग्य मानता हूं कि मुझे छत्तीसगढ़ आने का अवसर प्राप्त हुआ है

CGNews

जब कमान सीएम रमन के हाथ में है भाजपा को जीतने से कोई नही रोक सकता- योगी

दिनेश यदु@रायपुर. सीएम रमन के राजनांदगांव में आज नामांकन भरने के दौरान उनका साथ देने और शक्ति प्रदर्शन की अगुवाई करने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। जहां एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होने मीडिया से बातचीत की।
योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- मै अपना सौभाग्य मानता हूं कि मुझे छत्तीसगढ़ आने का अवसर प्राप्त हुआ है। यहां के कार्यकताओं के साथ बातचीत करने का अवसर प्राप्त होगा। डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने बेहतरीन कार्य किया है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह राजनांदगांव से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। रायपुर पहुंचते ही सीएम योगी पहुना गेस्ट हाउस के लिए रवाना हुए। योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन भी रायपुर पहुंच चुके हैं। सीएम रमन के नामांकन भरते वक्त योगी आदित्यनाथ और अनिल जैन उनके साथ मौजूद होंगे। उससे पहले नेतागण आम जनता और कार्यकताओं को सभा में सम्बोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो