व्यापम की PET, PPT समेत इन प्रवेश परीक्षाओं के आवेदन की तारीख बढ़ी, जानिए डिटेल

छत्तीसगढ़ व्यापम (CG Vyapam) द्वारा छात्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी प्रवेश परीक्षाओं के लिए पुनः ऑनलाइन आवेदन की सुविधा अभ्यर्थियों को 23 जून से 30 जून तक दी जा रही है।

By: Ashish Gupta

Updated: 24 Jun 2020, 10:58 PM IST

रायपुर. लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) होने के कारण प्रदेश के अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यापम (CGVYAPAM) द्वारा आयोजित की जाने वाली समस्त प्रवेश परीक्षाओं पीईटी, पीपीएचटी, पीपीटी, प्रीएमसीए, पीएटी, प्रीडीएलएड, प्रीबीएबीएड/बीएससीएड, प्रीबीएससी नर्सिंग, एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग की ऑनलाइन आवेदन नहीं भर पाए थे।

इन प्रवेश परीक्षाओं की ऑनलाइन आवेदन भरने की तिथि समाप्त हो चुकी है। छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा छात्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी प्रवेश परीक्षाओं के लिए पुनः ऑनलाइन आवेदन की सुविधा अभ्यर्थियों को 23 जून से 30 जून तक दी जा रही है।

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल (Chhattisgarh Vyapam) के सलाहकार डॉ. प्रदीप चौबे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थी व्यापम वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है साथ ही अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में संशोधन करने सुविधा भी दी गई है।

इसके लिए अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्मतिथि, मोबाइल नम्बर डालकर अपने पूर्व में भरे हुए आवेदन पत्र को देख सकेंगे और उसमें सुधार कर सकेंगे। इसके बाद किसी भी प्रकार की त्रुटि सुधार मान्य नहीं होगी।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned