रायपुर . छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने सहायक विस्तार अधिकारी भर्ती परीक्षा का मॉडल आंसर जारी कर दिया है। 29 अक्टूबर को प्रदेश में छत्तीसगढ़ शासन, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, विकास आयुक्त कार्यालय नया रायपुर के अंतर्गत एडीओ भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। आज करीब 15 दिनों बाद व्यापमं ने मॉडल आंसर जारी किया। परीक्षार्थी सीजी व्यापमं की वेबसाइट में जाकर मॉडल आंसर देख सकते हैं।

इस तारीख तक कर सकते हैं दावा-आपत्ति
व्यापमं की ओर से जारी मॉडल आंसर में प्रश्नों के उत्तर में किसी तरह की समस्या हो तो आप डाक, ई-मेल के माध्यम से दावा आपत्ति कर सकते हैं। आवेदक 20 नवंबर शाम 5 बजे तक ही दावा आपत्ति कर सकता है।

मॉडल आंसर का पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

व्यापमं की ओर से निर्देश में यह कहा गया है कि आवेदक मेल [email protected] भेजने पर परीक्षा का नाम ई-मेल, Subject में ADEO17 अंकित करना आनिवार्य है। वहीं, आवेदक को प्रत्येक प्रश्न के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना है। यदि एेसा नहीं करते हैं तो दावा आपत्ति का परीक्षण नहीं जाएगा।

इन्हें मिलेगा बोनस अंक
वहीं एडीईओ के भर्ती नियम में भी संशोधन किया गया है। भर्ती नियम में संसोधन के बाद एडीईओ पद के उन आवेदकों को बोनस अंक मिलेगा जो ग्रामीण विकास में स्नातकोत्तर डिग्री अथवा डिप्लोमा ले चुके हैंए उन्हें बोनस के रूप में 15 अंक प्रदान किया जाएगा।

बतादें कि छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल, व्यापमं, ने नोटिफिकेशन जारी कर सहायक विकास विस्तार अधिकारी के 213 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned