scriptCG Vyapam Result 2022 Vyapam has declared results sub engineer exam | CG Vyapam Result 2022: व्यापम ने घोषित किये सब इंजीनियर परीक्षा के नतीजे, ऐसे चेक करे रिजल्ट | Patrika News

CG Vyapam Result 2022: व्यापम ने घोषित किये सब इंजीनियर परीक्षा के नतीजे, ऐसे चेक करे रिजल्ट

CG Vyapam Result 2022: सब इंजीनियर के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए हैं।

रायपुर

Published: June 11, 2022 03:01:15 pm

CG Vyapam Result 2022: रायपुर. छत्तीसगढ़ व्यापमं ने उप अभियंता (Sub Engineer) के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए हैं. व्यापमं की तरफ से 8 मई को सिंचाई विभाग के सब इंजीनियर के 400 पदों के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था. जिसका रिजल्ट आज घोषित किया गया है. इसमें बालोद के निमेश्वर ने प्रथम स्थान प्राप्त क्या है। उन्हें 150 में से 122.535 अंक मिले हैं.

400 पदों पर निकली थी भर्ती
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक शिक्षा बोर्ड आधिकारिक वेबसाइट पर सभी उम्मेदवारो को एक साथ CG व्यापम सब इंजीनियर रिजल्ट प्रदान करता है. जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे उनका चयन कैटेगरी वाइज कट ऑफ मार्क्स के आधार पर किया गया है. छत्तीसगढ़ व्यापम ने छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग के अंतर्गत उप अभियंता (सिविल) भर्ती परीक्षा 2022 के लिए 400 पदों के लिए निकली थी भर्ती .

मई 2022 को हुई थी परीक्षा
बता दें 8 मई को सब इंजीनियर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया था. परीक्षा की उत्तर कुंजी बोर्ड ने 23 मई 2022 को जारी की थी. इसके साथ ही किसी प्रकार की त्रुटि होने पर 28 मई तक दावा आपत्ति मंगाई गई थी.

.
.

टॉप 10 में स्थान बनाने वाले कैंडिडेट
इसके बाद आज परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए है। इसमें प्रथम स्थान पर बालोद के निमेश्वर, दूसरे स्थान पर रामानुजगंज के किशन चंद और तीसरे स्थन पर दुर्ग के पंकज है। दुर्ग के पंकज कुमार स्वर्णकार तीसरे नंबर पर, बालोद के त्रिलोक साहू चौथे नंबर पर, खरसिया रायगढ़ कि प्रगति साहू पांचवें नंबर पर, कवर्धा के योगेश्वर सिंह छठवें नंबर पर, रायपुर के रजत शर्मा सातवें नंबर पर, बिलासपुर के सत्येंद्र कुमार कौशिक आठवें नंबर पर, बलरामपुर के श्याम विश्वास नौवें नंबर पर और रायगढ़ के दिनेश कुमार 10 वें नंबर पर आए हैं. इसके अलावा अन्य अभ्यर्थी vyapam.cgstate.gov.in पर अपना रोल नम्बर डाल कर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.
इस Cg Vyapam Civil Engineer Govt Job के लिए चयनित अभ्‍यर्थियों को विभाग द्वारा निर्धारित वेतनमान 35400-112400 एवं अन्‍य भत्‍ते प्रदान किये जाएंगे.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के सारे MLA-Minister हुए बागी, उद्धव के साथ बचे सिर्फ MLC-Minister और बेटा आदित्य ठाकरेMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतPunjab Budget LIVE Updates: वित्तमंत्री हरपाल चीमा ने कहा- टैक्स चोरी रोकने के लिए इंटेलिजेंस यूनिट बनाएगी सरकारRajasthan Invest Summit : कांग्रेस शासित राजस्थान में 1.68 लाख करोड़ के निवेश की तैयारी में Rahul Gandhi के 'Double A'जम्मू कश्मीर: अमरनाथ यात्रा से पहले डोडा में पुलिस पर हमले की साजिश रच रहा लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल बरामदRam Nath Kovind Vrindavan Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वृंदावन पहुंचे, सीएम योगी ने किया स्वागत, जानें पूरा कार्यक्रमExclusive Interview: राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को किस आधार पर जीत की उम्मीद और क्या बोले आदिवासी महिला के खिलाफ उम्मीदवारी परराष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.