सहायक संचालक जनसम्पर्क की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट

सहायक संचालक जनसम्पर्क की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट

Ashish Gupta | Publish: May, 22 2019 01:31:20 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सहायक संचालक जनसंपर्क (Assistant Director Jansampark) का लिखित परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। परीक्षार्थी परीक्षा परिणाम छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर देख सकते हैं।

रायपुर. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने बुधवार को सहायक संचालक जनसंपर्क (Assistant Director Jansampark) लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।

परीक्षार्थी लिखित परीक्षा का परिणाम छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर देख सकते हैं। वहीं लिखित परीक्षा में पास होने वाले सफल परीक्षार्थियों को इंटरव्यू की जानकारी आयोग की वेबसाइट पर दी जाएगी।

आपको बतादें कि सहायक संचालक जनसंपर्क (Assistant Director Jansampark) की ऑनलाइन परीक्षा 19 मार्च 2019 को आयोजित की गई थी। आयोग ने 2018 में सहायक संचालक जनसंपर्क के कुल दस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे।

ऐसे देखें अपना रिजल्ट

1. सबसे पहले परीक्षार्थी छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर जाएं।

2. होम पेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक WRITTEN EXAM RESULT ASTT. DIRECTOR JANSAMPARK EXAM-2018 करें।

3. इसके बाद एक नया पेज खुल जाएगा, जोकि पीडीएफ फाइल होगी।

4. इस पीडीएफ फाइल में ही सहायक संचालक जनसंपर्क (Assistant Director Jansampark) का रिजल्ट है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned