script

CGPSC Recruitment: खेल अधिकारी सहित विभिन्न पदों पर इंटरव्यू 10 को, ये है पूरी डिटेल

locationरायपुरPublished: Dec 03, 2018 07:44:45 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

लोकसेवा आयोग द्वारा खेल अधिकारी, सहायक संचालक, प्रशासक व युवा कल्याण अधिकारी के रिक्त पदों पर ली गई परीक्षा के बाद चयनित अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया है।

latest cgpsc recruitment news

CGPSC Recruitment: खेल अधिकारी सहित विभिन्न पदों पर इंटरव्यू 10 को, ये है पूरी डिटेल

रायपुर. लोकसेवा आयोग द्वारा खेल अधिकारी, सहायक संचालक, प्रशासक व युवा कल्याण अधिकारी के रिक्त पदों पर ली गई परीक्षा के बाद चयनित अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया है। साक्षात्कार प्रक्रिया 10 दिसम्बर को दो पालियों में आयोजित की गई है।
पहली पाली में सुबह 9 बजे से सहायक संचालक, प्रशासक व खेल अधिकारी व दूसरी पाली में दोपहर 1 बजे से युवा कल्याण अधिकारी का साक्षात्कार लिया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों की सूची आयोग से देखी जा सकती है। वहीं, साक्षात्कार के एक दिन पूर्व अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन कराना अनिवार्य है।
साथ ही अभ्यर्थियों को जानकारी पत्रक, अनुप्रमाणन पत्र, उपस्थिति पत्रक एवं व्यक्तिगत विवरण निर्धारित प्रारूप में भरकर देना होगा। इसके अतिरिक्त सहायक प्राध्यापक (भूगोल) और विभागाध्यक्ष माडर्न आफिस मैनेजमेंट की साक्षात्कार प्रक्रिया भी 10 दिसम्बर दोपहर 2 से 5 बजे तक निर्धारित की गई है।

अभ्यर्थी इंटरव्यू संबंधित और जानकारी के लिए लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर विजिट करें या यहां क्लिक करें।

ट्रेंडिंग वीडियो