scriptलेबर इंस्पेक्टर व अन्य पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट पास कर सकते हैं आवेदन | CGVYAPAM invites application for 14 post Assistant labor officer | Patrika News
रायपुर

लेबर इंस्पेक्टर व अन्य पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट पास कर सकते हैं आवेदन

आप स्नातक पास हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और लंबे समय से इस नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका।

रायपुरAug 02, 2018 / 07:02 pm

Ashish Gupta

Latest Govt Job

लेबर इंस्पेक्टर व अन्य पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट पास कर सकते हैं आवेदन

रायपुर. आप स्नातक पास हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और लंबे समय से इस नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) ने नोटिफिकेशन जारी कर असिस्टेंट लेबर ऑफिसर, लेबर इंस्पेक्टर व लेबर सब इंस्पेक्टर के 14 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस सरकारी नौकरी के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 5 अगस्त 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
शैक्षिक योग्यता : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या विश्वविद्यालय से स्नातक पास होना चाहिए।

पद का नाम :
पोस्ट 1 – सहायक श्रम पदाधिकारी (असिस्टेंट लेबर ऑफिसर)
पोस्ट 2 – श्रम निरीक्षक (लेबर इंस्पेक्टर)
पोस्ट 3 – श्रम उप निरीक्षक (लेबर सब इंस्पेक्टर)
पद की संख्या : 14
– सहायक श्रम पदाधिकारी – 4
– श्रम निरीक्षक – 8
– श्रम उप निरीक्षक – 2

आयु सीमा : इस सरकारी नौकरी के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 5 अगस्त 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
चयन प्रक्रिया : इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के अनुसार होगा।

लिखित परीक्षा की तिथि : 19 अगस्त 2018

वेतनमान :
पोस्ट 1 – 9,300-34,800 /- रुपए एवं 4,300 /- रुपए ग्रेड पे
पोस्ट 2 – 5,200-20,200 /- रुपए एवं 2,800 /- रुपए ग्रेड पे
पोस्ट 3 – 5,200-20,200 /- रुपए एवं 2,400 /- रुपए ग्रेड पे
आयु सीमा : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार की आयु 01-01-2018 के अनुसार न्यूनतम 21 वर्ष व अधिकतम 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क : इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 350 रुपए, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 250 रुपए और अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 200 रुपए शुल्क देना होगा।
ऐसे करें आवेदन : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार को ऑनलाइन आवेदन के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ऑफिशियल वेबसाइट http://cgvyapam.choice.gov.in पर विजिट कर लॉग इन करना होगा।

इसके बाद समस्त जानकारियों को भरें और शुल्क जमा करें। उम्मीदवार आवेदन व भर्ती संबंधी और अधिक डिटेल के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ऑफिशियल वेबसाइट http://cgvyapam.choice.gov.in/ पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

Home / Raipur / लेबर इंस्पेक्टर व अन्य पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट पास कर सकते हैं आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो