script

सस्ते में कार दिलाने के नाम पर फर्जी शोरूम मैनेजर ने 3 लाख से अधिक ठग लिए

locationरायपुरPublished: Feb 02, 2022 01:20:22 am

Submitted by:

Devendra sahu

पीडि़त ने खमतराई थाने में में जाकर शिकायत दर्ज कराई । आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सस्ते में कार दिलाने के नाम पर फर्जी शोरूम मैनेजर ने  3 लाख से अधिक  ठग लिए

सस्ते में कार दिलाने के नाम पर फर्जी शोरूम मैनेजर ने 3 लाख से अधिक ठग लिए

रायपुर . शोरूम से सस्ते में कार दिलाने का झांसा देकर फर्जी मैनेजर ने एक व्यक्ति से तीन लाख रुपए से अधिक ठग लिया गया। पीडि़त जब शोरूम में कार लेने पहुंचे, तो आरोपी ने शोरूम में पैसा ही जमा नहीं किया था। इसके चलते उन्हें कार नहीं मिली। इसके बाद पीडि़त ने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक शिवानंद नगर निवासी डी ललित कुमार की लक्ष्मण कुमार राव से जान-पहचान थी। लक्ष्मण कुमार ने खुद को मारुति शोरूम का मैनेजर बताया और उन्हें सस्ते में कार दिलवाने का आश्वासन दिया। उसने बताया कि उसे कंपनी से कम रेट में कार बेचने का ऑफर मिला है। इसके बाद ललित कुमार ने उसकी बातों पर भरोसा कर लिया। फिर आरोपी के कहने पर खमतराई में मारुति शोरूम में जाकर 1 लाख रुपए जमा करके ब्रेजा कार बुक करवा लिया। बाकी रकम को पीडि़त ने लक्ष्मण राव के खाते में जमा किया। लक्ष्मण राव ने अलग-अलग दस्तावेजी औपचारिकता पूरी करने के नाम पर 3 लाख 44 हजार 410 रुपए जमा करवा लिया।
इतनी रकम जमा होने के बाद पीडि़त अपनी कार लेने शोरूम पहुंचा। वहां उसे पता चला कि आरोपी लक्ष्मण ने शोरूम में बाकी राशि जमा ही नहीं की है। इस कारण कार की डिलीवरी नहीं मिलेगी। पीडि़त वापस लौट गए। उन्होंने लक्ष्मण से संपर्क करने की कोशिश की, तो वह विशाखापटनम फरार हो गया। इसके बाद पीडि़त ने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में
लिया है।

दोपहिया सवार बदमाशों ने लूटा मोबाइल, एफआईआर
गंज इलाके में दोपहिया सवार दो बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल लूट लिया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुताबिक स्टेशन चौक पोस्ट ऑफिस के सामने गोस्वामी प्रकाश साहू अपने मोबाइल में बात करते हुए पैदल जा रहा था। इसी दौरान दोपहिया सवार दो युवक पहुंचे और उनका मोबाइल छीनकर भाग निकले। इसकी शिकायत करने के दो दिन बाद पुलिस ने अपराध दर्ज किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इससे पहले पीडि़त की शिकायत पर अपराध दर्ज नहीं किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो