script

छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, चार IAS का तबादला, यहां देखें डिटेल

locationरायपुरPublished: Oct 03, 2019 02:52:21 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govt) ने गुरुवार को एक बार फिर प्रशासन अफसरों (IAS transfer in Chhattisgarh) का प्रभार बदल दिया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govt) ने गुरुवार को एक बार फिर प्रशासन अफसरों का प्रभार बदल दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी आदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS transfer in Chhattisgarh) के चार अफसरों का प्रभार बदला है। बतादें कि राज्य सरकार ने दो दिन पहले भारतीय प्रशासनिक सेवा के सात अफसरों का तबादला आदेश जारी किया था। वहीं एक आईएएस अफसर का तबादला आदेश स्थगित किया गया है।
Chhattisgarh IAS transfer
2017 बैच के आईएएस अफसर और सरगुजा के सहायक कलेक्टर आकाश छिकारा का तबादला मनेन्द्रगढ़ जिला कोरिया कर दिया गया है। आकाश छिकारा को यहां अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पद की जिम्मेदारी दी गई।
बस्तर के सहायक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा (2017 बैच के आईएएस) को सारंगढ़ जिला रायगढ़ भेज दिया गया है। वे वहां अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पद की जिम्मेदारी संभालेंगे।

2017 बैच के आईएएस और रागयढ़ के सहायक कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी का भी प्रभार बदल दिया गया है। मयंत चतुर्वेदी अब पेंड्रा जिला बिलासपुर के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पद कार्यभार देखेंगे।
2017 बैच के आईएएस रोहित व्यास को बगीचा जिला जशपुर का अनुविभागीय अधिकारी राजस्व की जिम्मेदारी दी गई है। रोहित व्यास इससे पहले राजनांदगांव के सहायक कलेक्टर पद पर थे।

ट्रेंडिंग वीडियो