scriptछत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लाइज एसोसिएशन ने की वैक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग | Chhattisgarh Bank Employees Association demands priority in vaccination | Patrika News

छत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लाइज एसोसिएशन ने की वैक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग

locationरायपुरPublished: May 07, 2021 08:29:51 pm

Submitted by:

CG Desk

Vaccination in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लाइज एसोसिएशन ने कोरोना वारियर्स का दर्जा देते हुए वैक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग की।
 

vaccination

vaccination

रायपुर। छत्तीसगढ़ बैंक एम्प्लाइज एसोसिएशन के पदाधिकारी सीएमएचओ ऑफिस में केंद्र शासन के परिपत्र के अनुसार बैंक कर्मचारियों को भी कोरोना वारियर्स (corona warriors) का दर्जा देते हुए वैक्सीनेशन (corona vaccination) में प्राथमिकता देने की मांग की।
READ MORE : छत्तीसगढ़ में 18+ को लगेगी वैक्सीन, खतरे को देखते हुए हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

सेंट्रल बैंक एम्पलाइज यूनियन प्रदेश महासचिव शक्ति सिंह ठाकुर ने बताया कि अपनी मांग को लेकर हम जब सीएमएचओ आवेदन देने के लिए गए थे। कोरोना महामारी में बैंक वालों (Vaccination in Chhattisgarh) ने पूरी निष्ठा वाह महामारी से भयभीत ना होते हुए जन सेवा की है, तथा महामारी के समय में वित्तीय संकट पैदा होने नहीं दिया।
READ MORE : हाईकोर्ट: सप्ताह में 3 दिन वेकेशन जज करेंगे वर्चुअल सुनवाई, न्यायिक रजिस्टार की अधिसूचना जारी

जिसके फलस्वरूप बैंक कर्मी तथा उनके परिवार जन संक्रमण की चपेट में आए और कई बैंक कर्मी और उनके परिवार के लोगों की दुखद मृत्यु भी हुई। फिर भी बैंक कर्मी अनवरत सेवा में लगे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो