छत्तीसगढ़ ने हिमाचल को 4 विकेट से हराया

आशीष पाण्डे और प्रतीक यादव ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 113 रनों की साझेदारी कर शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

रायपुर. बीसीसीआई की पुरुष अंडर-23 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की क्रिकेट टीम ने वीजेडी मेथड से हिमाचल को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी। जिसमें आशीष पाण्डे और प्रतीक यादव ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 113 रनों की साझेदारी कर शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।
छत्तीसगढ़ ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन के लक्ष्य को पूरा कर हिमाचल को 4 विकेट से हराया।
बीसीसीआई की ओर से देहरादून में कराए जा रहे टूर्नामेंट में गुरुवार को बारिश की वजह से दूसरी पारी को खेल केवल 20 ओवर का ही हो सका। जिसमें छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमाचल की टीम ने 35 ओवर में 3 विकेट खोकर 172 रन बनाए। जिसमें रवि ठाकुर ने 33 रन, शुभम अरोरा ने 45 रन, सिद्धांत पुरोहित ने 35 रन, दिग्विजय ने 31 रन, और नितिन शर्मा ने 10 रनों का योगदान दिया। छत्तीसगढ़ की ओर से विश्वरंजन त्रिपाठी ने 8 ओवर में 42 रन देकर 1 विकेट, आकाश सक्सेना ने 5 ओवर में 30 रन देकर 1 विकेट लिए और श्रेयम सुन्दरम 7 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट झटका।
दूसरी पारी में बारिश होने के कारण वीजेडी मेथर्ड लागू किया गया। और जबाव में उतरी छत्तीसगढ़ की टीम को 20 ओवर में 153 रनों का लक्ष्य मिला। जिसमें आशीष पाण्डे और प्रतीक यादव ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 113 रनों की साझेदारी कर शानदार पारी खेली। आशीष पाण्डे ने 54 बॉल में 8 चौके की मदद से 61 रन, और प्रतीक यादव ने 37 बॉल में 3 चौके एवं 3 छक्के की मदद से 52 रन बनाए। छत्तीसगढ़ ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन के लक्ष्य को पूरा कर हिमाचल को 4 विकेट से शिकस्त दी। हिमाचल की ओर से वैभव अरोरा ने 2 विकेट, आयुष और अपूर्व ने 1-1 झटके।

ashutosh kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned