भाजपा के इस बड़े नेता की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने रंगे हाथों गंदा धंधा करते हुए पकड़ा

भाजपा के इस बड़े नेता की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने रंगे हाथों गंदा धंधा करते हुए पकड़ा

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 16 2019 04:51:01 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

BJP Leader : आरोपियों के खिलाफ धारा 4 क जुआ एक्ट अपराध पंजीबद्ध कर कोतवाली थाना (Chhattisgarh Police) में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इधर भाजपा नेता असलीयत सामने आते ही शहर में खलबली मच गई।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव में भाजपा के एक बड़े नेता (BJP Leader ) की गंदी करतूत सामने आई है। पुलिस ने दो अन्य साथियों के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपए का सट्टा पट्टी, 7 नग मोबाइल और 5 हजार रुपए नगदी बरामद की गई है। इधर भाजपा नेता असलीयत सामने आते ही शहर में खलबली मच गई।

 

Chhattisgarh crime  news

सूचना मिलते ही पुलिस ने दी दबिश
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि कंचनबाग गायत्री स्कूल के पीछे इंग्लैंड व वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच में सट्टा का कारोबार किया जा रहा है। साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर दबिश दी। वल्र्ड कप क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले 3 सटोरियों को सट्टा खिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया।

भाजपा के इस नेता को पुलिस ने पकड़ा
विश्व कप क्रिकेट का सट्टा-पट्टी लिखते आरोपी मोतीपुर निवासी 35 वर्षीय अफजल खान पिता नवाब खान, महेंद्र सिंह राजपूत पिता चुद्रभान सिंह राजपूत उम्र 27 साल निवासी दीनदयाल नगर चिखली राजनांदगांव और भुनेश्वर सोनी पिता गोवर्धन सोनी निवासी खपरीकला को रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपए का सट्टा पट्टी, 7 नग मोबाइल और 5 हजार रुपए नगदी बरामद की गई है।

Chhattisgarh police

इस एप के जरिए खेल रहे थे सट्टा
मौके पर अफजल खान ,महेन्द्र राजपूत एवं भूनेश्वर सोनी द्वारा आनलाईन क्रिकेट माजा एप्स के माध्यम से सट्टा खिलाते पाए गए। आरोपियों के पास से 4 लाख रूपए की सट्टा पट्टी, 5 हजार रुपए नगदी, 7 नग मोबाईल, 1 नग पेन,1 नग कैल्क्युलेटर एवं सट्टा का हिसाब लिखने प्रयुक्त 1 नग कापी जप्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 4 क जुआ एक्ट अपराध पंजीबद्ध कर कोतवाली थाना में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि अफजल खान भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महामंत्री हैं।


कारोबार जोरों पर
आईपीएल क्रिकेट (ICC World Cup) के बाद विश्व कप मैच में भी शहर में हाइटेक सट्टा (Hightake Satta) का खेल लगातार जारी है। पुलिस (Chhattisgarh police) ऐसे लोगों पर कार्रवाई के लिए शिकायत का इंतजार करती है। जबकि शहर में कई जगहों पर सट्टा जैसे अवैध कारोबार लंबे समय से निरंतर जारी है। पुलिस द्वारा ऐसे लोगों पर सख्ती नहीं बरती जाती। पुलिस खानापूर्ति करते छिटपुट कार्रवाई कर वाहवाही लूटने में लगी है। शहर में इस धंधे की कड़ाई से जांच की जाए तो कई रसूखदार लोगों का भांडा फूट सकता है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned