Coronavirus: CM भूपेश की अध्यक्षता में आज होने वाली कैबिनेट की बैठक रद्द

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) की अध्यक्षता में गुरुवार को सीएम हाउस में होने वाली राज्य मंत्रिपरिषद (Chhattisgarh Cabinet) की अहम बैठक रद्द होगी। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर यह फैसला लिया गया है।

By: Ashish Gupta

Published: 19 Mar 2020, 12:48 PM IST

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) की अध्यक्षता में गुरुवार को सीएम हाउस में होने वाली राज्य मंत्रिपरिषद (Chhattisgarh Cabinet) की अहम बैठक रद्द होगी। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस (COVI-19) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर यह फैसला लिया गया है।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) के सभी मंत्रियों ने भी अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। बतादें कि आज शाम होने वाली बैठक में कोराना वायरस से निपटने की तैयारियों को लेकर चर्चा होने वाली थी।

बतादें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का पहला (Coronavirus) मरीज पाया गया है। ब्रिटेन की यात्रा कर हाल ही में स्वदेश लौटीं रायपुर की 23 साल की युवती के बुधवार रात कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। शहर में कोरोनावायरस से संक्रमण का यह पहला मामला है।

युवती ब्रिटेन से लौटी थी। बुखार और सर्दी के लक्षण सामने आने के बाद उसे एम्स रायपुर में भर्ती कराया गया। पुणे स्थित लैब में युवती के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया था, जहां उसके कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned