scriptVirtual Marathon में CM भूपेश समेत मंत्रियों ने लगाई दौड़, सोशल मीडिया में अपलोड की फोटो | Chhattisgarh CM and ministers run in virtual marathon 2020, see video | Patrika News

Virtual Marathon में CM भूपेश समेत मंत्रियों ने लगाई दौड़, सोशल मीडिया में अपलोड की फोटो

locationरायपुरPublished: Dec 13, 2020 11:34:07 am

Submitted by:

Ashish Gupta

– सीएम बोले – मेरे साथ छत्तीसगढ़ की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा- कोविड नियमों का पालन करते हुये वर्चुअल मैराथन का अनूठा आयोजन

virtual_marathon_cg_20.jpg
रायपुर. मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के साथ आज पूरा छत्तीसगढ़ दौड़ा। मुख्यमंत्री ने आज सवेरे छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर आयोजित वर्चुअल मैराथन (Virtual Marathon 2020 CG) में इसमें हिस्सा लिया। उन्होंने टी शर्ट पहनकर दौड़ लगाई और अपनी फ़ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ आज पूरा छत्तीसगढ़ इस मैराथन में शामिल हुआ। प्रदेश के सभी हिस्सों में हर वर्ग और उम्र के लोगों ने इसमें बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी निभाई।
वर्चुअल मैराथन में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरे साथ मेरे छत्तीसगढ़ की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा है आप भी दौड़े। प्रदेश सरकार के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, महिला एवं बाल विकास अनिला भेड़िया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी वर्चुअल मैराथन में भाग लिए।

अनूठी मिसाल: बाबुल से दहेज में पौधे लेकर विदा हुई दुल्हन, दूल्हे से लिया जिंदगी भर इन पौधों की रक्षा करने का वचन

राजधानी रायपुर में मुख्यसचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, नागरिक और प्रशासनिक अधिकारी इसमें शामिल हुए। राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ में पहली बार इस वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।
वर्चुअल मैराथन -”बात हे अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के थीम पर ‘रन विथ छत्तीसगढ़’ में हजारों की संख्या में लोगों ने भागीदारी की। 70 हजार से अधिक लोगों ने मैराथन के लिए पंजीयन कराया है। छत्तीसगढ़ के सभी हिस्सों से लोगों ने इसमें अपनी भागीदारी निभाई। बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी बड़े ही उत्साह से दौड़े।

15 दिसंबर से खरमास शुरू होते ही सूर्य का धनु राशि में हो रहा प्रवेश, करें ये काम होगा धन लाभ

इस वर्चुअल मैराथन की सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि प्रदेशवासियों इसमें कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सहभागी बने। कहीं भी भीड़ किये बिना लोग अपने घरो, उद्यान, मैदान, सड़क सहित अन्य स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौड रहे हैं और दौड़ते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो अथवा फोटो हैशटैग#runwithchhattisgarh के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y1qqr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो