scriptChhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की वन विभाग की समीक्षा, दिए ये निर्देश | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel in forest department review meeting | Patrika News

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की वन विभाग की समीक्षा, दिए ये निर्देश

locationरायपुरPublished: Jun 01, 2019 03:20:46 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने शनिवार को वन विभाग की समीक्षा बैठक ली और महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

chhattisgarh

cm bhupesh baghel

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने शनिवार को वन विभाग की समीक्षा बैठक ली। रायपुर अटल नगर के अरण्य भवन में आयोजित वन विभाग (Forest Department) के इस बैठक में वन मंत्री मोहम्मद अकबर (Mohammad Akbar) भी मौजूद थे।
वन विभाग के अपर मुख्य सचिव सीके खेतान और प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने बैठक में विभाग के कामकाज की जानकारी दी। सीएम भूपेश ने वन विभाग के कामकाज की वीडियो के जरिए विस्तार से जानकारी ली और महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
राज्य के इतिहास में यह पहला अवसर है, जब प्रदेश के मुखिया द्वारा विशेष रूप से सिर्फ वन विभाग के वन मंडल अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर कामकाज की समीक्षा की जा रही है। इस दौरान बैठक में वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों सहित मैदानी अधिकारी वन मंडलाधिकारी मौजूद थे।
इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) परिवहन विभाग की भी समीक्षा करेंगे। खबरों के अनुसार परिवहन विभाग की समीक्षा में यातायात व्यवस्था उपलब्ध कराने के साथ-साथ ड्राइविंग लाइसेंस एवं रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था को सुगम और सरलीकरण करने आदि पर विषय पर चर्चा होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो