Godhan Nyay Yojana: CM भूपेश ने अपना प्रोफाइल पिक्चर गोधन न्याय योजना को किया समर्पित

छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) द्वारा आज हरेली पर्व (Hareli 2020) से राज्य में शुरू की गई गोधन न्याय योजना (Godhan Nyay Yojana) को देश-प्रदेश मे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

By: Ashish Gupta

Published: 20 Jul 2020, 10:54 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) द्वारा आज हरेली पर्व (Hareli 2020) से राज्य में शुरू की गई गोधन न्याय योजना (Godhan Nyay Yojana) को देश-प्रदेश मे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। देश में गोबर खरीदने की अपनी तरह की पहली और अनूठी इस योजना पर प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी में समुद्र तट पर इस योजना की आकर्षक कलाकृृति उकेर कर मुख्यमंत्री को इसके लिए बधाई दी।

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel), मंत्रीगणों, विधायकगणों सहित बड़ी संख्या में आमजनों ने सोशल मीडिया में अपना प्रोफाईल पिक्चर में गोधन न्याय योजना के लोगो को लगाकर इस ऐतिहासिक योजना को रेखाकिंत किया है। आम लोगों ने ट्वीटर (Twitter) और फेसबुक (Facebook) में योजना पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गोधन न्याय योजना के लोगों को अपने प्रोफाईल फोटो पर जगह दी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने जैसे ही ट्विटर पर गोधन न्याय योजना (Godhan Nyay Yojana) का ऐलान हैशटैग के साथ किया, महज 1 घण्टे के भीतर यह हैशटैग भारत भर में ट्रेंड होने लगा, इसमें देश भर से लोगों ने ट्वीट करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और योजना की सराहना की। इस ट्रेंड में छः हजार से भी अधिक लोगों ने समाचार जारी होने तक ट्वीट किया। भारत में यह ट्रेंड तेरह नम्बर तक देखा गया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned