scriptरमन सिंह के हमले का CM भूपेश ने दिया जवाब, कहा – किसी के बीच कोई गलतफहमी नहीं, सारे मंत्री एक | Chhattisgarh CM hits back to Raman Singh over TS Singhdeo resignation | Patrika News

रमन सिंह के हमले का CM भूपेश ने दिया जवाब, कहा – किसी के बीच कोई गलतफहमी नहीं, सारे मंत्री एक

locationरायपुरPublished: Jul 02, 2020 11:07:49 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) को लेकर विपक्ष के हमले का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने जवाब दिया है।

Politics on name change Chhattisgarh govt changed the names of schemes

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर राजनीति तेज, छत्तीसगढ़ में नाम बदलने की सियासत वर्षों से जारी

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) को लेकर विपक्ष के हमले का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने जवाब दिया है। सीएम भूपेश ने एक बयान में कहा कि किसी के बीच कोई गलतफहमी नहीं है, सारे मंत्री एक हैं। इसे लेकर यदि किसी को गलतफहमी है तो उसे दूर कर लेना चाहिए।
मुख्यमंत्री भूपेश ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, रमन सिंह को पहले अपने कार्यकाल का हिसाब कितना देख लेना चाहिए उसके बाद बात करें। जहां तक हरदेव की बात है तो उसे चावल भी पहुंचा था और मनरेगा के तहत काम भी मिला था। शासन की योजनाओं का लाभ मिल रहा था। इस प्रकार का कदम उठाया जाना दुखद है उसे ऐसे कदम नहीं उठाना था। जहां तक मुझसे मिलने की बात है तो उसने कोई आवेदन नहीं किया था और न ही कोई संपर्क साधा था। बीजेपी गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करती है और अभी भी कर रही है।
सीएम भूपेश ने कहा, रमन सिंह को पार्टी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है पार्टी में उनकी बड़ी भूमिका है। 15 साल तक मुख्यमंत्री भी रहे हैं इसका लाभ राष्ट्रीय स्तर पर मिलना चाहिए था, लेकिन वह यहां से निकल ही नहीं रहे हैं। जोगी आलोचना भी करते हैं तो हम उसे सुझाव के रूप में लेते हैं, लेकिन वे कुछ दिनों से गलत बातों को तूल दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने बताया कि निगम मंडलों की नियुक्तियों को लेकर आज मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा होगी आपसी सहमति से नामों को अंतिम रूप दिया जाएगा। उसके बाद आलाकमान से अनुमति लेकर सूची जारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो