scriptभूपेश के समर्थकों ने दी धमकी, कहा – अगर भईया को नहीं बनाया सीएम तो देंगे पार्टी से इस्तीफा | Chhattisgarh CM Live Update: Bhupesh Baghel supporters warn to Cong | Patrika News
रायपुर

भूपेश के समर्थकों ने दी धमकी, कहा – अगर भईया को नहीं बनाया सीएम तो देंगे पार्टी से इस्तीफा

चुनाव परिणाम आने के चार दिन बाद भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। उधर, मुख्यमंत्री पद के चार दावेदारों में से एक भूपेश बघेल के समर्थकों ने खुली धमकी देकर कांग्रेस आलाकमान की टेंशन और बढ़ा दी।

रायपुरDec 15, 2018 / 03:53 pm

Ashish Gupta

latest chhattisgarh cm news

rahul gandhi

रायपुर. चुनाव परिणाम आने के चार दिन बाद भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। उधर, मुख्यमंत्री पद के चार दावेदारों में से एक भूपेश बघेल के समर्थकों ने खुली धमकी देकर कांग्रेस आलाकमान की टेंशन और बढ़ा दी। एयरपोर्ट पर भारी संख्या में मौजूद भूपेश के समर्थकों ने पार्टी से इस्तीफा देने तक की धमकी दे डाली। समर्थकों ने भूपेश के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कहा कि अगर भईया को नहीं बनाया मुख्यमंत्री तो हम पार्टी से इस्तीफा देंगे।
उधर, मुख्यमंत्री के चारों दावेदार रायपुर रवाना होने से पहले एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पहुंचे। चारों नेताओं की राहुल गांधी के साथ से मुलाकात जारी है। खबरों की मानें तो मुख्यमंत्री की रेस में ताम्रध्वज साहू सबसे आगे हैं। मुख्यमंत्री का औपचारिक ऐलान विधायक दल की बैठक में होगा।
खबरोंं के अनुसार डिप्टी सीएम को लेकर पेंच फसा हुआ है, जिसे लेकर चर्चा जारी है। इससे पहले राहुल ने शनिवार सुबह 10 बजे प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मल्लिकार्जुन खडग़े को अपने दिल्ली स्थित आवास पर बुलाया, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पद के नाम को लेकर पीएल पुनिया और मल्लिकार्जुन खडग़े से चर्चा की।

Home / Raipur / भूपेश के समर्थकों ने दी धमकी, कहा – अगर भईया को नहीं बनाया सीएम तो देंगे पार्टी से इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो