script

भूपेश के समर्थकों ने दी धमकी, कहा – अगर भईया को नहीं बनाया सीएम तो देंगे पार्टी से इस्तीफा

locationरायपुरPublished: Dec 15, 2018 03:53:18 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

चुनाव परिणाम आने के चार दिन बाद भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। उधर, मुख्यमंत्री पद के चार दावेदारों में से एक भूपेश बघेल के समर्थकों ने खुली धमकी देकर कांग्रेस आलाकमान की टेंशन और बढ़ा दी।

latest chhattisgarh cm news

rahul gandhi

रायपुर. चुनाव परिणाम आने के चार दिन बाद भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। उधर, मुख्यमंत्री पद के चार दावेदारों में से एक भूपेश बघेल के समर्थकों ने खुली धमकी देकर कांग्रेस आलाकमान की टेंशन और बढ़ा दी। एयरपोर्ट पर भारी संख्या में मौजूद भूपेश के समर्थकों ने पार्टी से इस्तीफा देने तक की धमकी दे डाली। समर्थकों ने भूपेश के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कहा कि अगर भईया को नहीं बनाया मुख्यमंत्री तो हम पार्टी से इस्तीफा देंगे।
उधर, मुख्यमंत्री के चारों दावेदार रायपुर रवाना होने से पहले एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पहुंचे। चारों नेताओं की राहुल गांधी के साथ से मुलाकात जारी है। खबरों की मानें तो मुख्यमंत्री की रेस में ताम्रध्वज साहू सबसे आगे हैं। मुख्यमंत्री का औपचारिक ऐलान विधायक दल की बैठक में होगा।
खबरोंं के अनुसार डिप्टी सीएम को लेकर पेंच फसा हुआ है, जिसे लेकर चर्चा जारी है। इससे पहले राहुल ने शनिवार सुबह 10 बजे प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मल्लिकार्जुन खडग़े को अपने दिल्ली स्थित आवास पर बुलाया, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पद के नाम को लेकर पीएल पुनिया और मल्लिकार्जुन खडग़े से चर्चा की।

ट्रेंडिंग वीडियो