scriptCM भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती | Chhattisgarh CM's father admitted in a private hospital due to ailment | Patrika News

CM भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

locationरायपुरPublished: Jul 18, 2019 04:22:51 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Chhattisgarh CM: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के पिता नंदकुमार बघेल की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई।

Chhattisgarh CM News

Chhattisgarh CM’s father admitted in a private hospital due to ailment

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) भूपेश बघेल की माता के दशगात्र कार्यक्रम के एक दिन बाद पिता नंदकुमार बघेल की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद नंदकुमार बघेल को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल नंदकुमार बघेल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
कबीरपंथियों के विरोध के बीच विधायकों ने CM को लिखा पत्र, मिड डे मिल में अंडा देने को बताया जरूरी

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का इसी महीने निधन हो गया था। एक दिन पहले यानि 17 जुलाई को उनका दशगात्र कार्यक्रम था। नंदकुमार बघेल बुधवार को अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। लेकिन गुरुवार को तकलीफ बढ़ जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना में ढंग से नहीं हुआ काम, मंत्री ने जताई नाराजगी

डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि नंदकुमार बघेल (Nandkumar Baghel) की स्थिति खतरे से बाहर है। हालांकि नंदकुमार बघेल का कोई मेडिकल बुलेटिन अब तक जारी नहीं किया गया है। बतादें कि इसी महीने 7 जुलाई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की माता बिंदेश्वरी बघेल लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।
Chhattisgarh h CM से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो