scriptबीजापुर नक्सल मुठभेड़ में 22 जवानों की शहादत पर बोले सीएम भूपेश- सुरक्षा बलों की क्षति दुखद, नक्सली हिंसा के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे हम | Chhattisgarh CM said we will win this fight against Naxalite violence | Patrika News

बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में 22 जवानों की शहादत पर बोले सीएम भूपेश- सुरक्षा बलों की क्षति दुखद, नक्सली हिंसा के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे हम

locationरायपुरPublished: Apr 04, 2021 01:20:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की बात – मुठभेड़ में जवानों की शहादत पर बोले सीएम भूपेश- सुरक्षा बलों को क्षति दुखद

cm_cg_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur Naxal Attack) जिले के धुर नक्सल प्रभावित तर्रेम के जोनागुड़ा के जंगल में हुई पुलिस जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से फोन पर नक्सली घटना के संबंध में विस्तृत चर्चा की।
सीएम भूपेश ने ट्वीट कर बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से बीजापुर में हुई नक्सली घटना के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई है। इस दौरान बीजापुर में राज्य और केंद्र के सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ की मैदानी स्थिति से अवगत कराया।
मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को हुई क्षति दुखद हैं । लेकिन सुरक्षा बलों के हौसले बुलंद हैं और नक्सली हिंसा के विरुद्ध यह लड़ाई हम ही जीतेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री जी ने कहा है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से जो भी आवश्यक मदद होगी वो राज्य सरकार को दी जायेगी। साथ ही उन्होंने सीआरपीएफ के महानिदेशक को घटना स्थल पर जाने के निर्देश दिए हैं।
डीजी नक्सल आपरेशन अशोक जुनेजा ने 20 जवानों की बॉडी मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, शनिवार को 2 बॉडी रिकवर हुए थे। कुल 22 जवान शहीद हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो