scriptकोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर लौटी युवती से CM भूपेश ने की बात | Chhattisgarh cm talks to the woman who has recovered from COVID-19 | Patrika News
रायपुर

कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर लौटी युवती से CM भूपेश ने की बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय से राज्य में कोरोना से संक्रमित पहली युवती से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर उनका हालचाल जाना।

रायपुरApr 05, 2020 / 07:29 pm

Ashish Gupta

cm_bhupesh.jpg
रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने आज अपने निवास कार्यालय से राज्य में कोरोना (COVID-19) से संक्रमित पहली युवती से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर उनका हालचाल जाना। युवती ने बताया कि वह अब पूरी तरह स्वस्थ्य है। घर में गाईड लाईन के अनुसार क्वरेंटाईन का पालन कर रही है।
युवती ने मुख्यमंत्री से कहा कि यहां मेडिकल टीम और राज्य शासन से भरपूर सहयोग मिला। इससे उनका और उनके परिवार का हौसला बढ़ा है। साथ ही बताया कि तीन दोस्त कोरोना से पीड़ित थे, लेकिन वह सबसे पहले ठीक हुई। तीन दोस्त में एक चंडीगढ़ और एक बंगाल में एडमिट हुए थे। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में दस में से सात कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं।

कोरोना वायरस के तीन और रोगी डिस्चार्ज

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर से रविवार को कोरोना वायरस की तीन ओर रोगियों को डिस्चार्ज कर दिया गया। ये तीनों रोगी रायपुर के हैं। अब कोरोना वायरस से पीड़ित कोरबा के दो रोगी ही एम्स में इलाज के लिए एडमिट हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो