scriptCM भूपेश बघेल हर मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सांसदों और विधायकों से करेंगे मुलाकात | Chhattisgarh CM will be meet state MPs and MLAs on every tuesday | Patrika News

CM भूपेश बघेल हर मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सांसदों और विधायकों से करेंगे मुलाकात

locationरायपुरPublished: Aug 12, 2019 05:37:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Chhattisgarh CM: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सप्ताह में एक दिन प्रदेश के सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

Bhupesh baghel

cm bhupesh baghel

रायपुर. Chhattisgarh CM: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सप्ताह में एक दिन प्रदेश के सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सांसदों और विधायकों से मुलाकात के लिए प्रत्येक मंगलवार का दिन तय किया है।

व्यापमं का क्लर्क बताकर स्टूडेंट्स को करता था फोन, भर्ती परीक्षा में सेलेक्शन का देता था झांसा

मुख्यमंत्री भूपेश प्रत्येक मंगलवार की सुबह 11 बजे प्रदेश के सांसदों और विधायकों से मिलकर उनके सुझाव और क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री जनप्रतिधियों से सरकारी योजनाओं की फीड बैक के साथ काम-काज को लेकर सुझाव में लेंगे।

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस पर अगर आप कर रहे हैं ऑनलाइन शॉपिंग तो हो जाएं सतर्क

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल सप्ताह में एक दिन यानि बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर जन-चौपाल के जरिए आम जनता से मिलते हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं।
इस दौरान जन-चौपाल में आने वालों में आज जनता के साथ जन-प्रतिनिधि भी होते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री ने अब सांसदों और विधायकों से मिलने के लिए एक अलग दिन तय कर दिया है।Chhattisgarh CM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो