scriptगणतंत्र दिवस से पहले बस्तर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, CM कल जगदलपुर में फहराएंगे तिरंगा | Chhattisgarh CM will hoist the tricolor in Jagdalpur tomorrow 26 Jan | Patrika News

गणतंत्र दिवस से पहले बस्तर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, CM कल जगदलपुर में फहराएंगे तिरंगा

locationरायपुरPublished: Jan 25, 2021 11:06:14 am

Submitted by:

Ashish Gupta

– गणतंत्र दिवस के पहले बस्तर में इंटेलिजेंस टीम को सक्रिय- सीएम भूपेश बघेल कल जगदलपुर में फहराएंगे तिरंगा

jaipur

Republic day

रायपुर. माओवादियों की हलचल को देखते हुए गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के पहले बस्तर में इंटेलिजेंस टीम को सक्रिय कर दिया गया है। फोर्स को शहर से लेकर दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में रखने के निर्देश दिए गए है। राज्य पुलिस के अधिकारियों और आईबी को इनपुट देने कहा गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) गणतंत्र दिवस के अवसर पर जगदलपुर में ध्वजारोपण कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
CM के बस्तर आगमन से पहले नक्सली उत्पात, पेरमापाल में उपसरपंच की हत्या और खड़पड़ी में आगजनी

कार्यक्रम के दौरान किसी को सीएम के करीब आने की अनुमति नहीं दी गई है। गौरतलब है कि माओवादियों ने शनिवार की रात कोंडागांव के पेरमापाल में उपसरपंच की हत्या और खड़पड़ी में वन विभाग की लकडिय़ों को आग के हवाले कर दिया था। बस्तर के सभी महत्वपूर्ण भवन, सामरिक स्थल, फोर्स के कैंप और जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

सनकी है यह शख्स! आग तापने के लिए घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को जला देता था

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने कहा, माओवादी अक्सर गणतंत्र दिवस का विरोध करने के लिए विभिन्न तरह के प्रयोजन करते है। इसे देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। ध्वजारोहण के लिए विभिन्न स्थानों पर होने वाले आयोजन के लिए फोर्स की तैनाती की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो