script

कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- भाजपा सरकार के इशारे पर हुई FIR

locationरायपुरPublished: Dec 01, 2018 04:53:17 pm

शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि निर्वाचन आयोग भाजपा सरकार के इशारे पर एफआईआर दर्ज किया, जो सीधे-सीधे लोकतांत्रिक विरोध को दबाने की साजिश की जा रही है।

Chhattisgarh congress

कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- भाजपा सरकार के इशारे पर हुई FIR

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग पर गंभीर आरोप लगाते हुए आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि निर्वाचन आयोग भाजपा सरकार के इशारे पर भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज किया गया , जो सीधे-सीधे लोकतांत्रिक विरोध को दबाने की साजिश है।
पत्रकार वार्ता में शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भूपेश बघेल ने मतदान पूर्व सरकारी साजिश के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए निष्पक्ष मतदान को लेकर निर्वाचन आयोग के पास पहुंचे थे। लेकिन विपक्ष के विरोध का राजनीतिक बदला लिया जा रहा है। सरकार पुलिस पर दबाव बनाकर कार्रवाई करवा रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रमन सरकार की विदाई जल्द होगी है, और झूठे मामले का खेल अब जल्द ही खत्म होगी।

रैली निकाली तो क्यों नहीं हुई कार्रवाई
कांग्रेस ने प्रेसवार्ता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रैली को लेकर भी सवाल खड़े किए। कांग्रेस ने कहा कि जब जिन मार्गों पर सामाजिक-धार्मिक रैली की इजाजत नहीं है, उन मार्गों में भाजपा अध्यक्ष को कैसे राजनीतिक रैली निकालने की अनुमति दी गई। लेकिन भाजपा ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रैली निकाली और किसी ने कुछ भी कार्रवाई नहीं की। अगर कांग्रेस ऐसा करते तो अब तक बड़ी कार्रवाई हो जाती है। निर्वाचन आयोग पर कांग्रेस पार्टी के साथ पक्षपातपूर्ण कार्य कर रहा है। आगे कहा कि अब तक कांग्रेस की ओरी दर्ज की गई शिकायत में निर्वाचन आयोग ने कार्रवाई नहीं की। क्या निर्वाचन आयोग सरकार के इशारे पर काम कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो