scriptCorona Update : छत्तीसगढ़ में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, रायपुर में सबसे ज्यादा एक्टिव केस | Chhattisgarh corona case update, 10 active case in raipur | Patrika News

Corona Update : छत्तीसगढ़ में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, रायपुर में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

locationरायपुरPublished: Mar 27, 2023 03:25:40 pm

Chhattisgarh corona case update : रविवार को प्रदेशभर में 315 सैम्पल की जांच में रायगढ़ में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इस तरह प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

corona_case.jpg

प्रदेशभर में 315 सैम्पल की जांच में रायगढ़ में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

रायपुर। Chhattisgarh corona case update : देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर यूपी, महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में संक्रमित मरीजों की संख्या (Corona case in raipur) बढ़ने से चिंता बढ़ गई है। इधर छत्तीसगढ़ में भी कोरोना को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रायपुर में सबसे ज्यादा सक्रिय मरीज
स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार राजधानी में सबसे ज्यादा 10 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा द़ुर्ग में 5, बिलासपुर में 5, महासमुंद में 1 और मुंगेली में 1 एक्टिव केस हैं। रविवार को प्रदेशभर में 315 सैम्पल की जांच में रायगढ़ में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इस तरह प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। एक अच्छी बात ये है कि प्रदेश के 22 जिलों में कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं है।
सतर्कता जरूरी
राज्य महामारी नियंत्रक डॉ. सुभाष मिश्र ने बताया कि सभी जिलों के अफसरों को अलर्ट रहकर जांच बढ़ाने कहा गया है। फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है। सतर्कता जरूरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो