नाबालिगों को बेचते थे नशीली दवा और कार में घूम घूम कर करते थे ये काम

Chhattisgarh Crime News: नशे के तीन सौदागरों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है, ये लोग घूम घूम कर शहर से लेकर गांव तक में नाबालिक बच्चों और अन्य को नशे की तमाम सामग्री बेचने का कार्य करते थे।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 26 Jul 2019, 09:59 PM IST

रायपुर।कोतवाली इलाके में कार में घूम-घूम कर प्रतिबंधित नशीली दवा बेचने का खुलासा हुआ है। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर तीन आरोपियों को (Chhattisgarh crime News) पकड़ा है। आरोपियों के पास से कार और बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित सिरप व टेबलेट बरामद हुआ है। आरोपी नाबालिगों को भी टेबलेट व नशीला कफ सिरप बेचते थे। इसके अलावा दूसरे लोगों को भी बेचने के लिए तस्करी करते थे।

होटल में ठहरकर कॉलोनियों की लेते थे जानकारी, फिर सूटबूट पहनकर फ्लैटों में देते थे घटना को अंजाम

कोतवाली सीएसपी डीसी पटेल के मुताबिक नेहरू नगर इलाके में कुछ युवकों के नशीली दवाएं बेचने और तस्करी करने की सूचना मिली थी। इसके बाद शुक्रवार को एक टीम बनाकर दबिश (drug peddler arrested) दी गई।

criminal

मौके पर मोहम्मद हाशिम, मोहसिन खान और मोवा निवासी मोहम्मद शेख सलमान को पकड़ा गया। आरोपियों के पास एक स्विफ्ट डिजायर सीजी 13 एम 7777 भी मिली। तीनों आरोपी इसी कार में घूम-घूमकर नशे की टेबलेट और कफ सिरप बेचते थे।

जब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा खेलने पहुंचे

कई इलाकों में तस्करी
आरोपी नाबालिगों को भी सस्ते में नशे की दवाइयां बेचते थे। इसके अलावा कई मोहल्लों व कॉलोनियों में दूसरे बेचने वालों को तक दवा पहुंचाते थे। पूछताछ (Chhattisgarh Crime News) में आरोपियों ने ओडिशा से दवा लाने की जानकारी दी है। आरोपियों के पास से पुलिस ने नाइट्रोसन-10 की 43 पत्ता, स्पॉस्मो ट्रोक्सवम प्लस कैप्सूल 27 पत्ता और रेकफ सिरप 3 सीसी बरामद किया गया है। आरोपी सट्टे के कारोबार से भी जुड़े हुए हैं।

Click and Read More News Related Chhattisgarh Crime News .

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned